Breaking News

पूर्व मंत्री ने लगाई चौपाल




दुबहर, बलिया : नगवा गांव में स्थित त्रिदंडी देव धाम पर क्षेत्रीय किसानों की समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री नारद राय के नेतृत्व में ग्रामीणों की एक चौपाल सोमवार की देर रात संपन्न हुई।
चौपाल को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि पिछले दिनों हुई बारिश के चलते बोहा क्षेत्र के खेतों में पानी लग गया है। जिसके चलते किसानों की फसलें बर्बाद हुई है। जिस पर भाजपा सरकार के मंत्री जन प्रतिनिधियों का कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने सरकार से मांग किया कि तत्काल सरकार भराव से प्रभावित किसानों को सहायता राशि प्रदान करने के साथ-साथ किसानों का बिजली बिल माफ करें।
बतलाया कि किसानों की समस्याओं को लेकर आगामी आठ अक्टूबर को जिला अधिकारी कार्यालय पर धरना दिया जाएगा। उन्होंने आठ अक्टूबर को धरने में अधिक से अधिक लोगों से शामिल होने की अपील की।
इस मौके पर शिवजी पाठक ,श्री प्रकाश पांडे मुन्ना, राजकुमार पांडे, परमात्मा नंद पांडे ,मुन्ना गिरी ,सुशील पांडे, राधेश्याम पाठक, राकेश पाठक ,जनार्दन गिरी, विजय यादव, बलदेव पाठक, विनोद पाठक ,दया शंकर पांडे ,अवध किशोर पाठक ,अमित राय, रामविलास, मुख्तार अंसारी, अमृतांशु पाठक आदि लोग मौजूद रहे। अध्यक्षता जवाहरलाल पाठक ने किया।


रिपोर्ट:-नितेश पाठक

No comments