Breaking News

> > >

अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का दरवाजा तोड़कर चोरों ने हज़ारों रूपए मूल्य के सामान पर किया हाथ साफ

 


गड़वार(बलिया)थाना क्षेत्र के चाँदपुर गांव स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार की रात में अस्पताल के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे अज्ञात चोरों ने दवाइयों सहित हजारों रुपए मूल्य के समान पर हाँथ साफ कर दिया।

गड़वार-फेफना मुख्य मार्ग पर चाँदपुर गांव में सड़क से लबे अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात कर्मचारी मंगलवार की शाम को अस्पताल बंद कर चले गए।बुधवार की सुबह 10 बजे वार्ड बॉय जयशंकर अस्पताल का मुख्य दरवाजा खोलकर अंदर गये तो देखा कि दवाइयों से भरा कार्टून और बाकी सामान बिखरा पड़ा है और पीछे का दरवाजा खुला हुआ है।दरवाजे के बाहर ही चोरों ने दवाइयों से भरी एक कार्टून फेंक दिया था। जिसकी सूचना उन्होंने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ०एन. के.पांडेय को व अन्य स्टॉफ को दिया।डॉ० एन.के. पांडेय ने बताया कि चोरों ने अस्पताल से एक रिवॉल्विंग चेयर,एक दर्जन प्लास्टिक की कुर्सियां,स्टील का एक टेबल,स्टेथोस्कोप व दवाईयों से भरा कार्टून चोरी कर लिए।जिसकी सूचना स्थानीय थाने पर लिखित तहरीर के माध्यम से प्र०चिकित्सा अधि०डॉ०एन. के.पांडेय द्वारा दे दिया गया है।

ज्ञात हो कि यह स्वास्थ्य केंद्र गत तीन वर्षों से चौकीदार विहीन है।अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा कई बार  स्वास्थ्य विभाग को इस बाबत अवगत कराया गया लेकिन अभी तक यहां चौकीदार की नियुक्ति नहीं हुई है।


रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments