Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जब दवा हुई बेकार तब मां के प्रसाद ने दिखाया चमत्कार

  



बलिया: इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत तभी तो मऊ जनपद के गडवरा गांव निवासी  राम दयाल उर्फ गुड्डू यादव की पत्नी लाली यादव को जब मेडिकल साइंस में निराश किया तो महज मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के सेवन से हृदय रोग का मर्ज जाता रहा.


अपनी व्यथा सुनाते हुए मऊ जिला के हलधरपुर थाना क्षेत्र के गडवरा गांव निवासी राम दयाल बताते हैं कि 3 वर्ष पूर्व उनकी पत्नी को अचानक सीने में दर्द हुआ.शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसे हल्के में लिया और पहले इलाकाई फिर मऊ जिला अस्पताल के डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी. 




इसके बाद उन्होंने दर्द के उपचार के लिए एम्स तक के डॉक्टरों जहां उपचार कराया, जहां डॉक्टरों ने  दिल में छेद होने और उसके ऑपरेशन की बात कही. इसी दौरान उन्हें  एक ड्राइवर ने पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर की महिमा के बारे में बताया और वहां जाकर मां की स्तुति करने की सलाह दी.


 मरता क्या न करता की तर्ज पर रामदयाल अपनी पत्नी के साथ पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचे और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई. उनकी व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और  मां से अपनी अर्जी लगाने और औषधियों के नियमित सेवन की बात कही. रामदयाल बताते हैं कि इसके बाद मानो चमत्कार सा हुआ हुआ, जिस पीड़ा के के निदान के लिए वह मऊ समेत तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाए और निराश होकर लौट आए वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गया.



 

डेस्क


No comments