Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

समस्याओ को लेकर सब्जी व्यवसाइयों की बैठक

 



सहतवार(बलिया)। सब्जी विक्रेताओ की समस्या को लेकर बलेऊर सहतवार में स्थित  मंडी में सब्जी व्यापारियों की बैठक आहूत की गई।  जिसका मुख्य अतिथि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी  अरविंद गांधी   रहे ।जिसमे सैकड़ो व्यापारियो ने भाग लिया।

      श्री गांधी ने कहा कि 31 वर्ष पूर्व मंडी की स्थापना हुई लेकिन आज यह खंडहर में तब्दील हो गया है जिसको चालू कराया जाना बहुत आवश्यक है । इस मंडी के चारों तरफ सैकड़ों गांव है जहां पर हजारों सब्जी उत्पादक है ,विक्रेता है उनको रोजगार का एक अच्छा प्लेटफार्म मिल जाएगा ।इसके पूर्व 7 अक्टूबर को जिलाधिकारी बलिया को मिलकर ज्ञापन इस संदर्भ में दिया जा चुका है ।मंडी में बाउंड्री वाल का मरम्मत, जलजमाव से मुक्ति के लिए जमीन का समतलीकरण, पेयजल की व्यवस्था, सार्वजनिक शौचालय की व्यवस्था ,सुरक्षा के लिए कर्मचारी की नियुक्ति, एक कार्यालय का निर्माण ,लाइट की अच्छी व्यवस्था, शेड को बदलने आदि हम जिला प्रशासन और मंडी सचिव से मांग करते हैं ।उक्त बातों पर ध्यान देकर जल्दी से जल्दी मरम्मत कराए जाएं और सुविधा में वृद्धि किया जाना आवश्यक है।

   बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मंगलवार सुबह 7:00 बजे से सभी सब्जी विक्रेता उपस्थित होकर श्रमदान करके मंडी को साफ सुथरा बनाने का कार्य करेंगे।

   इस बैठक में प्रमुख रूप से ललन वर्मा, राजकुमार तुरहा, दिनेश तुरहा, राजेश कुमार, आदि भारी संख्या में पुरुष और महिला सब्जी विक्रेता उपस्थित रहे।अध्यक्षता बिजय शंकर तुरहा एवं संचालन विनोद वर्मा ने किया।


   

रिपोर्ट-जेपी सिह

No comments