Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जानें दुर्जनपुर पहुँचे सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, कहा यह बड़ी बात

 




बलिया : भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा है कि किसी भी जाति का धर्म समाज मे नफरत फैलाने की अनुमति नहीं देता है। गांव में सदियों से सभी जाति धर्मो के लोग सामाजिक सौंदर्य के साथ रहते है आगे भी रहेंगे। अगर कोई जाति विशेष की बात करता है तो उसे पहले जाती के धर्म के विषय मे जानकारी प्राप्त करनी चाहिए । मेरा प्रयास है कि दुर्जनपुर में परिस्थिति जन्य हुई घटना के बाद स्थिति को सामान्य किया जाए।



सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त सोमवार की शाम दुर्जनपुर पहुंच कर धीरेन्द्र सिंह डब्लू के दरवाजे पर गए वहाँ उनके घर की महिलाओं से बातचीत की और कहाँ आप लोग घायल है तो आप लोगों की भी प्राथमिकी दर्ज होगी । इस बाबत मैनें डीआईजी डीएम व एसपी से बात की है आप लोग थाने जाकर अपना तहरीर दीजिये मुकदमा दर्ज होगा। उसके बाद सांसद ने वहाँ मौजूद पुलिस कर्मियों से भी बात उसके बाद सांसद मृतक जयप्रकाश पाल के घर गए घटना को परिस्थिति जन्य बताते हुए मृतक के परिवार भयमुक्त होकर रहने को कहा। कहा कि सांसद होने के नाते मैं आश्वस्त करता हु की आप के परिवार की सुरक्षा की चिंता हमारी है । प्रशासन अपना काम करेगा आप भयमुक्त होकर रहिये सरकार क्या कुछ आप के लिए करेगी यह सरकार की जिम्मेदारी है।

सांसद ने राजनैतिक दलों के नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओ व आम लोगों से हाथ जोड़कर आग्रह किया कि समाज मे शांति बनाने के लिए कार्य करें। इस अवसर पर सांसद के साथ पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह, राम प्रकाश सिंह, श्याम सुंदर उपाध्याय, डॉ विपुलेंद्र प्रताप सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।


रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments