Breaking News

> > >

मंगेतर और मां के साथ मिलकर माशूका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

 



नई दिल्ली : दिल्ली के आदर्श नगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक प्रेमिका ने अपनी मां और मंगेतर के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी और शव के टुकड़े कर सूटकेस में डालकर राजधानी ट्रेन से दिल्ली और गोवा के बीच रास्ते में फेंक दिया. इस हत्या के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

मॉडल टाउन इलाके के रहने वाले कारोबारी नीरज गुप्ता को उसके प्रेमिका के घर पर मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने हत्या के आरोप में प्रेमिका 29 वर्षीय फैसल, फैसल की मां शाहीन नाज और मंगेतर जुबेर को गिरफ्तार कर लिया है. 

डीसीपी नार्थ वेस्ट वैजयन्ता आर्या के अनुसार फैसल नीरज गुप्ता की कर्मचारी थी और पिछले 10 साल से दोनों के बीच संबंध थे. नीरज शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. इस बीच फैसल के घर वालों ने उसकी सगाई जुबेर नाम के शख्स से कर दी. जब इसका पता नीरज को लगा तो उसने फैसल को शादी न करने के लिए समझाया.

पुलिस के मुताबिक दिवाली से एक दिन पहले नीरज फैसल के घर गया. वहां पर फैसल उसकी मां शाहीन नाज और जुबेर के बीच बहस और झड़प हो गयी. गुस्से में नीरज ने अपनी प्रेमिका फैसल को धक्का दे दिया. इस बात पर जुबेर आगबबूला हो गया और उसने नीरज के सर पर ईंट से हमला कर दिया. उसके बाद नीरज के पेट पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किये और उसका गला भी काट दिया. नीरज की हत्या के बाद तीनों ने उसके शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई. 

उसके बाद नीरज की बॉडी के टुकड़े कर उसे सूटकेस में डाला और ओला कैब से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन ले गए. जुबेर ट्रेन में पैंट्री में काम करता था. इसलिए उसने आसानी से नीरज के शव को राजधानी ट्रेन से ले जाकर उसे दिल्ली गोवा के बीच भरूच में फेंक दिया. आदर्श नगर थाना पुलिस को नीरज के गायब होने की सूचना उसके मित्र मनदीप मित्तल ने दी. 14 नवंबर को मिली सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की ,लेकिन नीरज का कहीं पता नहीं चला.  

पुलिस ने 18 नवंबर को नीरज की पत्नी अंचल गुप्ता की शिकायत पर मामला दर्ज किया. अंचल गुप्ता ने फैसल पर शक जाहिर किया और नीरज की गाड़ी भी फैसल के घर मिली. पुलिस ने जब इस पहलू से मामले की जांच की तो इस हत्या का राज खुल गया. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल चाकू, ईंट बरामद कर ली है. नीरज के शव को बरामद करने पुलिस टीम रवाना हो गई है.

डेस्क

No comments