Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

डेढ़ करोड़ की लागत से बनेगी बलिया की आठ सडकें, स्वीकृत हुई धनराशि

 


बलिया: उ0प्र0 शासन द्वारा राज्य सड़क निधि के अन्तर्गत जनपद बलियां के 08 मार्गों के चालू कार्यों हेतु लैप्स धनराशि के सापेक्ष रू0 01 करोड़ 50 लाख 14 हजार की धनराशि अवमुक्त की गयी है। इस सम्बन्ध में आवश्यक शासनादेश उ0प्र0 शासन लोक निर्माण अनुभाग-1 द्वारा जारी कर दिया गया है।

इन 08 मार्गों में रामरती बालिका विद्यालय नई बस्ती सम्पर्क मार्ग, संसार टोला से ओझा छपरा सम्पर्क मार्ग पर सी0सी0 रोड का निर्माण कार्य, मुरली छपरा काली मंदिर मौर्या मधडेरा के पास तक सम्पर्क मार्ग पर सी0सी0 रोड का निर्माण कार्य, बालक बाबा मठिया सम्पर्क मार्ग पर सी0सी0 रोड के निर्माण का कार्य, भाला बाबा कुटी के सम्पर्क मार्ग का सी0सी0 रोड का निर्माण कार्य, स्वामी परमानन्द कुटिया पोखरा नईबस्ती सम्पर्क मार्ग पर सी0सी0 रोड का निर्माण कार्य, कैथवली से असेगी तक मार्ग के निर्माण का कार्य तथा ग्राम नारायणपुर में रामपुकार बिन्द के घर से आसचैरा मोड़ तक के मार्ग का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। 

उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि जारी शासनादेश में दिये गये दिशा निर्देशों का अक्षरशः अनुपालन सुनिश्चित करंे। उन्होने यह भी निर्देश दिये हैं कि कार्यों को तीव्र गति से कराकर निर्धारित समय-सीमा के अन्दर पूरा कराया जाय। निर्माण कार्यों में किसी भी स्तर पर लापरवाही व शिथिलता क्षम्य नहीं होगी।


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments