Breaking News

> > >

जाने किस बिरादरी के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ बीएसएस के ने भरी हुंकार





रतसर (बलिया): ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ बलिया की जिला कार्य समिति की बैठक शनिवार को जिला अध्यक्ष राजेश मिश्र के मसहां स्थित आवास पर संपन्न हुई । बैठक में वर्तमान परिवेश में ब्राह्मण समाज के साथ हो रहे अन्याय ,अत्याचार तथा संगठन के विस्तार एवं ददरी मेला को जिला प्रशासन द्वारा स्थगित किए जाने के निर्णय की आलोचना की गई। बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राजेश कुमार मिश्र ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार  तानाशाही रवैया पर चल रही है जिसका जिला प्रशासन के द्वारा पूर्णतः पालन किया जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण जिला प्रशासन द्वारा ददरी मेला को स्थगित किया जाना है उन्होंने कहा कि सरकार के मनमानी रवैया का यह प्रत्यक्ष उदाहरण है। 


बिहार में चुनाव कराने से करोना नहीं फैलेगा जबकि ददरी मेला से बढ़ सकता है, यह जिला प्रशासन के तानाशाही रवैया का प्रतीक है संघ इसकी घोर निंदा करते हुए प्रदेश सरकार से यह मांग करता है कि बलिया के गौरवशाली परंपरा को बनाए रखते हुए महर्षि भृगु के परम शिष्य महर्षि दर्दर मुनि के नाम पर लगने वाले इस मेला को स्थगित ना किया जाए साथ ही उन्होंने बताया कि 30 नवंबर को संगठन का जनपदीय कार्यकारिणी का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में मनियर में चिरंजीवी भगवान विष्णु के छठे अवतार भगवान परशुराम के मंदिर पर पूजन एवं हवन का कार्यक्रम किया जाएगा साथ ही साथ बैठक में प्रदेश सरकार से ब्राह्मणों के ऊपर हो रहे अत्याचार को रोकने की मांग की जायेगी ।


अगर ऐसा नहीं होता है तो संगठन लोकतांत्रिक तरीके से अपनी मांगों को उठाने के लिए बाध्य होगा बैठक में जिला प्रभारी ओमप्रकाश पाण्डेय,संगठन मंत्री करुणेश पाण्डेय, जिला सह संयोजक संजय पाण्डेय, जिला संरक्षक दयाशंकर तिवारी ,गोपाल जी पांण्डेय, जिला मीडिया प्रभारी धनेश पांण्डेय, पिंटू उपाध्याय, सतीश उपाध्याय, सरोज दुबे,मनीष दुबे, राघवेन्द्र मिश्र, सुधीर चौबे, अभिषेक तिवारी, कृष्णानंद पाण्डेय, विमलेश तिवारी, दुर्गेश तिवारी, धनन्जय मिश्र, सतेन्द्र पाण्डेय, सुधीर तिवारी, संतोष तिवारी, जितेंद्र तिवारी, सत्य प्रकाश ओझा,विष्णु कुमार मिश्र, रिंकू दुबे संतोष पांण्डेय, सतेंद्र तिवारी, आशीष तिवारी, आनन्द प्रकाश तिवारी आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अरुण दुबे तथा अध्यक्षता जिला संरक्षक अरुण कुमार ओझा ने किया।

रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments