Breaking News

> > >

ननिहाल में आई किशोरी की धारदार हथियार से हत्या, ग्रामीणों ने दौड़ाकर हत्यारे को दबोचा


सिकन्दरपुर, बलिया। शुक्रवार की अपराह्न थाना क्षेत्र के ग्राम सभा लिलकर अंतर्गत लक्ष्मीपुर में 18 वर्षीय रितिका साहनी पुत्री सुरेश साहनी निवासी बघौता थाना मनियर ,जो अपने ननिहाल में नाना विक्रमा साहनी के यहां आई थी। वह अपने सहेलियों के साथ खेत मे चना का साग खोटने के लिए आई थी। इसी बीच गांव का ही एक  युवक वहां पहुंचा तथा उसको अपने पास बुलाया और जब वह लड़की उसके पास पहुंची तब तक युवक ने अपने पास से एक धारदार हथियार निकालकर उसके ऊपर हमला कर दिया। युवती अपने बचाव मे अपने हाथ का सहारा लिया जिससे उसकी अंगुली कट गई और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। जमीन पर गिरने के बाद युवक ने उसके गर्दन को रेत दिया। मौके पर स्थानीय लोगों द्वारा युवक को दौड़ा कर 500 मीटर की दूरी पर पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दिया। घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्रा अपने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए तथा इस घटना की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दिया। एक घंटे के अंतराल पर जिले के आलाधिकारी कप्तान समेत मौके पर पहूंचे तथा घटना की पूरी जानकारी लिया। पुलिस आरोपी को हिरासत मे लेकर पुछताछ कर रहीं हैं। 


लक्ष्मीपुर गांव में घटना को देखते हुए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। चार थाने की फोर्स को ऐहतियात के तौर पर आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए गया हैं। घटना को देखते हुए गांव में तनाव व्याप्त है।



इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ दुबे ने बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का एक युवक था उसी गांव की एक लड़की थी। खेत में पहुंच कर उस युवक ने युवती की हत्या कर दिया है। युवक को उसे हिरासत में ले लिया गया है।


रिपोर्ट: एस.के शर्मा

No comments