Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

यातायात अभियान के तहत चार दर्जन वाहनों का काटा 1.2 लाख रुपये का चालान

 


रसड़ा (बलिया) :बलिया रसड़ा  मार्ग पर  यातायात नियमों की अनदेखी व गलत दिशा में चलने वालो के लिए शुक्रवार का दिन भारी रहा। रसड़ा पुलिस ने चार  दर्जन वाहनों का 124500 रुपये का वाहनों का ई चालान कर वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने व सही दिशा में चलने का निर्देश दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से वाहन स्वामी मे खलबली मच गई। 

वहीं लगातार एक हफ्ते से वाहन स्वामीयो का चालान होने के बावजूद नाहीं सडक़ हादसा मे कमी हो रही हैं नाहीं वाहन स्वामी मे सुधार ही दिख रहा है।

  बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के  नगर में वाहन चालकों के यातायात नियमो का पालन न करने व गलत दिशा में चलने के वजह से अक्सर रेलवे स्टेशन के समीप , प्यारे लाल चौराहे के समीप छितौनी रेलवे क्रासिंग पर आये दिन जाम की स्थिति उत्पन्न हो  जाती है। जिसमें सबसे अधिक परेशानी राहगीरों के अलावा महिलाओ एवं बच्चो को होती है। कुछ वाहन चालक अपने दोपहिया व चारपहिया वाहन को  सड़कों पर खड़ा करना ही अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते है। रसड़ा पुलिस पहले ही बार बार इन वाहन चालकों को सही दिशा में चलने व सड़कों पर वाहन न खड़ा करने की चेतावनी दे चुकी है लेकिन पुलिस के चेतावनी का कोई असर  होता न दिख रहा है।

 रसड़ा पुलिस शनिवार से ही अभियान के तहत सड़कों पर उतर गई और यातायात नियमों की अनदेखी कर सड़कों पर वाहन खड़ा करते वालो एवं गलत दिशा में चलने वालो का ई चालान काटा जा रहा है ।

इस  अभियान के दौरान प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय व चौकी प्रभारी निरिक्षक प्रमोद सिंह के नेतृत्व के चल रहा है।

 यह अभियान दिसम्बर महिने भर चलेगा ।साथ ही लोगों से अपील किया कि जल्दी बाजी के चक्कर में जान न गवाएं धीरे चले यातायात नियमों का पालन करें कोहरे मे घर से ना निकले  सौरभ  राय ।

 इस अभियान के तहत खबर के माध्यम से अखण्ड भारत न्यूज संवाददाता ने लोगों से अपील करते हैं कि यातायात नियमों का पालन सभी  करें जीवन अमूल्य है ।



रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments