Breaking News

हिंदू युवा वाहिनी ने संस्कृति और परम्परा को नए पीढ़ी में जागृत करने को तुलसी का पौधा लगाकर पूजा अर्चना, 151 पौधे का वितरण

 




बलिया : हिंदू युवा वाहिनी बलिया के जिला प्रभारी पंकज सिंह के निर्देशन में आज हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में तुलसी पूजन का कार्यक्रम किया गया।जिसमे तुलसी जी का पौधा लगा कर पूजन अर्चन किया गया, उसके उपरांत रानीगंज बाज़ार में लोगो के बीच तुलसी जी के 151 पौधे का वितरण भी किया गया।

जिला उपाध्यक्ष पियूष सिंह ने बताया कि हमें अपने संस्कृति और परम्परा को नए पीढ़ी के बीच जागृत करने की आवश्यकता है क्युकी हमारे देश मे पश्चात शैली का प्रचलन जोरो शोरो से बढ़ रहा है जोकि हमारे धर्म संस्कृति के लिए हानिकारक है। इसलिए हमे अपने परम्परा के अनुसार देश को ढालने का प्रयास हिंदू युवा वाहिनी के द्वारा किया जा रहा है।

श्री सिंह ने कहा कि हम अपने आंगन की तुलसी को भूल कर प्लास्टिक के पेड़ के तरफ आकर्षित हो रहे जिससे हमारे संस्कृति को हमारा नया पीढ़ी भूल रहा है।हमें जागृत होकर हिंदुत्व और उसकी परम्परा को बरकरार रखने का संकल्प लेने की आवश्यकता है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंत्री मिथलेश केसरी, मनीष वर्मा,मीडिया प्रभारी रोहित गोस्वामी, महामंत्री पंकज सिंह,दीपक सिंह,संदीप मौर्या,धनजी गुप्ता,अभिषेक सिंह,रोहित सिंह,विपुल सिंह,प्रदुम्न सिंह,राहुल सिंह,राहुल गुप्ता,नीरज सिंह,आशुतोष सिंह,भीम कुमार,दिग्विजय सिंह,उज्ज्वल श्रीवास्तव,आशुतोष उपाध्याय,उत्पत्ति यादव, दिनेश सिंह, आदि लोग उपस्थित रहे।



रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments