Breaking News

पति से पत्नी ने मांगा हिस्सा, इनकार करने पर दी मौत

 




लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में 10 नवंबर को सूरज अहिरवार नाम के एक शख्स की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। सूरज की पत्नी रामकुंवर उर्फ रानी ने हत्या का आरोप अपने पहले पति पर लगाया था। पुलिस और एसओजी की टीम ने अब जब मामले का खुलासा किया है। जांच में खुलासा हुआ है कि रानी अब तक पांच शादियां कर चुकी है। यही नहीं सभी को उसने लूटा भी। वहीं, पांचवें पति सूरज ने रानी के पहले पति से हुए बेटे के नाम जमीन करने से इनकार किया तो रानी ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया।

एसपी प्रमोद कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 10 नवंबर को थाना जखौरा के ग्राम थनवारा में सूरज अहिरवार की रात में घर के बाहर सोते समय पत्थर से सिर पर हमला कर हत्या कर दी गई थी। सूरज की पत्नी ने अपने पहले पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में पता चला कि सूरज अहिरवार की पत्नी रामकुंवर की 15 वर्ष पहले ग्राम मैरी के वीर सिंह से पहली शादी हुई थी। वह उसके साथ पांच वर्ष तक मैरी थाना नबाबाद में रही। रानी की पांच शादियां हुई थीं। वह पतियों से रुपए, जेवरात लेकर मायके लौट आती थी और दूसरी जगह शादी कर लेती थी।

एक साल पहले ही रानी ने सूरज अहिरवार से शादी की थी। वह पति सूरज से उसकी 2 एकड़ कीमती जमीन को बेटे के नाम करने की जिद पर अड़ी थी, लेकिन सूरज ने उसकी बात नहीं मान रहा था। इसी वजह से रानी ने 10 नवंबर की रात पत्थर से सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पत्थर घर के पास ही स्थित बाड़े में छिपा दिया और पुलिस को गुहराह करने के लिए पहले पति पर हत्या का आरोप लगाया।

डेस्क

No comments