Breaking News

75 की उम्र में 22 साल की युवती से कोर्ट मैरिज करने जा रहा था बुजुर्ग, बीच रास्ते से गायब हुई दुल्हन

 





लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले जैथर थाना क्षेत्र के गांव नगला सुमिरत एक 75 वर्षी बुजुर्ग 22 साल की युवती से कोर्ट मैरिज करने के लिए जा रहा था। तभी एक बाइक पर सवार होकर आया युवक दुल्हन को अपने साथ लेकर फरार हो गया। दुल्हन के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया, तो वहीं, बुजुर्ग अपनी दुल्हन को काफी देर तर तलाश करता रहा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

दरअसल, जैथर थाना क्षेत्र के गांव नगला सुमिरत निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग की शादी फर्रुखाबाद के कायमगंज की 22 वर्षीय युवती से तय हुई थी। एटा में शादी को रजिस्टर्ड कराना था। इसके लिए दोनों सोमवार को कोर्ट मैरिज करने के लिए जैथरा बस स्टैंड पहुंचकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी बाइक पर सवार होकर आया युवक युवती को साथ लेकर फरार हो गया।

बुजुर्ग ने बताया कि तभी एक बाइक सवार हेलमेट पहनकर आया था। वो उनकी होने वाली दुल्हन को अपने साथ लेकर फरार हो गया। बुजुर्ग पड़ोस के दुकानदारों से बाइक सवार के बारे में घंटों पता लगाते रहा, लेकिन युवती का कोई पता नहीं चल सका।

बता दें, बुजुर्ग की पत्नी का करीब दस वर्ष पूर्व निधन हो चुका है। उसका एक बेटा और बहू है। बताया कि पुत्रवधू के कोई संतान नहीं है, इसके चलते वह वंश वृद्धि के लिए शादी करना चाहते थे। जैथरा थाने के एसएसआई चरन सिंह ने बताया कि थाना पर इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

डेस्क

No comments