Breaking News

घर के बाहर गश्त कर रही थी पुलिस और अंदर लूटपाट में मशगूल थे चोर

 



लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डकैती का मामला सामने आया है. जहां पहले चोर खिड़की तोड़कर घर में घुसे. फिर मां और बेटी को बंधक बनाया और रात भर लूटपाट की. नगदी और जेवरात लूटकर बदमाश सुबह होते ही फरार हो गए. बदमाशों के चुंगल से छूटने के बाद मां-बेटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद किया था. 

मौके पर पहुंचकर पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की पुलिस का दावा है कि इंजीनियर के घर चोरी हुई है. तहरीर को लेकर परिजन और पुलिस में नोकझोंक भी हुई. विराज खंड-4 निवासी योगेंद्र श्रीवास्तव मेरठ में गन्ना विभाग में बतौर इंजीनियर तैनात हैं. वो दो दिन की छुट्टी पर घर आए हुए थे. उनके परिवार में पत्नी निशा श्रीवास्तव और बेटी सहित पांच लोग हैं. 

परिवार का आरोप है कि जिस समय डकैत घर के अंदर लूट पाट कर रहे थे, उस दौरान पॉलीगन पर तैनात पुलिसकर्मी विराज खंड में सायरन बजाते हुए गश्त के नाम पर खानापूर्ति कर रहे थे. लोगों का कहना है कि करीब चार साल पहले विराज खंड में ही तत्कालीन डीएफओ के घर में डकैतों ने डाका डाला था.  तब भी पुलिस ऐसे ही गश्त कर रही थी. 

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पांच टीमें गठित की हैं. पुलिस आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में लगी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. 


डेस्क

No comments