Breaking News

दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या, अर्धनग्न शव फेंका

 



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं के उघैती इलाके में रविवार रात एक धर्मस्थल में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी अर्धनग्न शव बोलेरो में डालकर महिला के घर के बाहर फेंक गए। 

परिजन का आरोप है कि उन्होंने पुलिस को उसी समय सूचना दी थी लेकिन पुलिस सोमवार दोपहर बाद मौके पर पहुंची। तब कहीं उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजन के मुताबिक 42 वर्षीय महिला उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी थी। उसका मायका क्षेत्र के ही दूसरे गांव में है। उसी गांव में एक धर्मस्थल बना हुआ है। महिला रविवार शाम करीब पांच बजे मंदिर में पूजा करने की बात कहकर घर से निकली थी। रात करीब साढ़े 11 बजे धर्मस्थल का पुजारी अपने दो साथियों के साथ आया और महिला के शव को अर्धनग्न हालत में घर के बाहर डालकर चला गया। 

जब परिवार के लोगों ने गाड़ी की आवाज सुनी तो वे घर के बाहर निकले, लेकिन तब तक आरोपी वहां से चले गए थे। महिला के कपड़े खून से लथपथ थे। रात में ही परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। 
सोमवार को उन्होंने यूपी 112 को सूचना दी। तब थाना पुलिस में हड़कंप मचा और पुलिस गांव में पहुंची। परिवार वालों का कहना है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। जबकि धर्मस्थल का पुजारी कह रहा है कि महिला कुएं में गिरी थी लेकिन उसने इस संबंध में किसी गांव वाले को सूचना नहीं दी। उसने अपने दो परिचित लोगों को ही बुलाया था। बहरहाल पुलिस ने पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टाल दिया है। पुलिस का कहना है कि इसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। 

उघैती के एक गांव में एक महिला की मौत की सूचना मिली है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते लेकिन परिवार वालों ने मौखिक रूप से यही बताया है कि उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या हुई है। अब जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी। उसके अनुसार कार्रवाई कराई जाएगी। - सिद्धार्थ वर्मा, एसपी देहात
आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

डेस्क



No comments