Breaking News

पूर्व मंत्री के नेतृत्व में सपाइयों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन


सिकन्दरपुर (बलिया)। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को यूपी व बिहार को जोड़ने वाले एक मात्र खरीद दरौली पीपा पुल के निर्माण व आवागमन के दृष्टिगत विभागीय उदासीनता को लेकर एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी अभय कुमार सिंह को सौंपा।


ज्ञापन में कहा गया है कि घाघरा नदी पर बिहार और उत्तर प्रदेश को जोड़ने के लिए खरीद दरौली के मध्य सन् 2006 में पीपा पुल स्वीकृत हुआ था। तब से लगातार पुल अक्टूबर महीने में बनकर तैयार हो जाता था। किंतु इस बार विभागीय उदासीनता व अक्षम्य लापरवाही के कारण पीपा का पुल अब तक पूर्ण रूप से नहीं बन पाया है, जिससे लोगों को आने जाने में तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन में मुख्य रूप से मांग की गई है, कि पीपे के पुल को अभिलंब पूर्ण रूप से बनाने के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया जाए। अन्यथा की स्थिति में समाजवादी पार्टी बड़े पैमाने पर 11 जनवरी को 11 बजे खरीद कांटे पर धरना प्रदर्शन करेगी, जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।


ज्ञापन देने वालों प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से चन्द्रमा यादव, अनंत मिश्रा, खुर्शीद आलम, रामजी यादव, रवि यादव, विवेक सिंह, धनंजय सिंह, मुन्नी लाल राजभर, फैजी अंसारी, गुरुजलाल राजभर, भीष्म यादव व देव नारायण यादव समेत दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता शामिल रहें।



रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments