Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

संदिग्ध परिस्थिति मे फाँसी लगाकर महिला की मौत

 


सहतवार(बलिया)।बुधवार की रात्रि क्षेत्र के ग्राम सभा बघाँव मे एक 23वर्षिय महिला पंखे मे फन्दे से लटककर संदिग्ध परिस्थिति मे जान दे दी। सुचना पर पहुँची सहतवार पुलिस ने फारेन्सिक जाँच कराकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

    बताया जा रहा है कि  बघाँव निवासी  आकाश चौबे की भतीजा निहाल वृहस्पतिवार के सुबह अपने चाची प्रिति चौबे 23 वर्ष (मृतक)को 7 बजे के करीब दूध देने के लिए दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा अन्दर से नही खुला तो जोर जोर से दरवाजा खटखटाने लगा इसी बीच प्रीति का तीन वर्षिय छोटा बच्चा जोर जोर से रोने लगा।इसके वावजूद दरवाजा नही खुला तो घर वालो को किसी अनहोनी की अशंका हुयी।वे घर के पीछे से जाकर  रोशनदान से झाँककर देखे तो प्रिती फंन्दे सै लटक रही थी। घर के लोग दरवाजा तोड़कर लड़की और बच्चे को बाहर निकाले । उसके बाद घर के लोग तुरन्त इसकी सुचना उसकी माँ चिन्ता देवी को बरियारपुर और मऊ मे प्राईवेट मे काम कर रहे उनके पति आकाश चौबे को दी ।सुचना मिलते ही आकाश तुरन्त लड़की के पिता अजय तिवारी को साथ लेकर 11बजे के करीब बघांवअपने घर पहुँच गया।उसके बाद सहतवार पुलिस को सुचना दी।सुचना मिलते ही सहतवार पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे मे ले लिया।फोरेन्सिक टीम बुलाया टीम जगह जगह नमूने लिये ।

   बताया जा रहा है कि आकाश की  शादी 2016 मे सहतवार थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी अजय तिवारी की लड़की प्रिति 23 वर्ष  (मृतक) से हुयी थी। शादी के बाद लड़की के पिता के साथ आकाश मऊ मे प्राईवेट मे काम कर परिवार चलाता है।लड़की क्यो आत्म हत्या की लोगो को समझ मे नही आ रहा है।पुलिस भी हर तरह से जाँच कर रही है।जबकि गाँव वालो का कहना है कि लड़की को किसी से झगड़ा झंझट भी नही था।पति बाहर रहता था वो अकेले अपने बच्चे के साथ रहती थी।आत्म हत्या क्यो की समझ मे नही आ रहा हैं ।


रिपोर्ट-जेपी सिह

No comments