Breaking News

> > >

तमंचे से काटा बर्थडे केक तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

 



लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ में तमंचे से बर्थडे केक काटने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। 20 सेकेंड के इस वीडियो में दो युवक लोगों की भीड़ के बीच तमंचे से बर्थडे केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से केक काटने में इस्तेमाल अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

मामला हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र का है। एक युवक ने अपने बर्थडे केक को तमंचे से काटा और वीडियो अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर लगाया। यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तमंचे से केक काटने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक के साथ उसके कई दोस्त भी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान सभी युवक को तमंचे से केक काटने से रोकने के बजाए उसे ऐसे करने के लिए प्रेरित करते रहे।

हापुड़ एसपी नीरज कुमार जादौन ने एक वीडियो के जरिए पेरेंट्स से अपील की है कि अपने बच्चों का ध्यान रखें कि उनके पास अवैध असलहे ना हो। अगर किसी के पास अवैध असलहे पाए जाएं तो उन बच्चों के माता-पिता पुलिस से तुरंत संपर्क करें। एसपी जादौन ने अपना मोबाइल नंबर भी दिया है। उन्होंने कहा क‍ि युवकों का करियर बर्बाद ना हो इसके लिए परिजन अपने बच्चों का ध्यान रखें।


डेस्क

No comments