Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष शांति देवी ने किया पूर्व प्रधान स्वर्गीय शिवदयाल वर्मा की खाकी बाबा के पोखरे पर प्रतिमा का अनावरण


बलिया : भाजपा के पूर्व जिला मंत्री बैरिया ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान स्वर्गीय शिवदयाल वर्मा की स्थापित खाकी बाबा के पोखरे पर प्रतिमा का अनावरण उनकी पत्नी बैरिया की नगर पंचायत अध्यक्ष शांति देवी ने सपरिवार कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के प्रस्थान के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की, और प्रतिमा का अनावरण किया नगर पंचायत अध्यक्ष शांति देवी ने कहा कि पति मेरे थे। मेरा पूरा अधिकार बनता है कि उनके सम्मान में मैं उनकी और अपनी मर्यादा का पालन करते हुए काम करूं। 



मुझे राजनैतिक छल प्रपंच से कोई लेना देना नहीं है। वही नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मन्टन ने कहा कि एक माननीय जी के कुचक्र व प्रतिशोध के चलते प्रतिमा अनावरण पर रुकावटे डाल रहा था।हमे हमारे अधिकार से वंचित नही कर सकता।वैसे लोगो को जानकारी होनी चाहिए कि वर्ष 2018 मे प्रतिमा स्थापित की जा चुकी थी। मेरे पिता जी स्व शिवदयाल वर्मा खाकी बाबा ट्रष्ट के अध्यक्ष थे अब हमारी माता जी है। ट्रष्ट की पूरी रुप रेखा मेरे पिता जी का तैयार किया हुआ है। आनावरण के मौके पर शान्ती देवी के साथ उनका पूरा परिवार था। जबकि वहा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त,भाजपा के वरिष्ठ नेता व कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन मुक्तेश्वर सिंह,उपजिलाधिकारी प्रशान्त कुमार नायक,क्षेत्राधिकारी आरके तिवारी आदि कार्यकर्ता के साथ भारी संख्या मे पुलिस बल भी मौजूद रहा।



रिपोर्ट : धीरज सिंह



No comments