Breaking News

भाजपा सत्ता की कुर्सी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है : परमानंद गौतम

 


मनियर (बलिया)।स्थानीय विकास खंड के ग्राम पिलुई में पॉलिटिकल जस्टिस पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुधवार को संपन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं पार्टी के जिला अध्यक्ष परमानंद गौतम ने कहा कि पार्टी 'सबको आय- सबको न्याय' के संकल्प के साथ काम कर रही है। प्रदेश में चल रही भाजपा सरकार में किसान, व्यापारी,मजदूर,नौजवान बेरोजगार,गरीब जहा हताशा में जी रहे हैं, वही महंगाई की मार से प्रदेश की आम जनता त्रस्त हैं।

भाजपा सत्ता की कुर्सी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। गौतम ने कहा कि कृषि एवं कृषक के विरोध में बनाए गए तीन कृषि काले कानून को किसानहित में निरस्त कर देना चाहिए। अब तक आंदोलनकारी दर्जनों किसान अपनी जान गवा चुके हैं।भाजपा की सरकार चंद मुट्ठी भर पूंजीपतियों के हाथ खेल रही है। देश पर आर्थिक संकट के काले बादल मंडरा रहे हैं।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला उपाध्यक्ष वशिष्ठ नारायण भारती ने कहा कि पार्टी भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध संघर्ष करती रहेगी। बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा सिकंदरपुर के अध्यक्ष हरेंद्र राम ने संगठन की मजबूती पर बल देते हुए कहा कि आने वाले आगामी त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में पार्टी अपने प्रत्याशियों को  उतारेगी। प्रत्याशियों की चयन की जा रही है,शीघ्र ही नामों की घोषणा कर दी जाएगी।

बैठक को सुदामा भारती,रवि शंकर कुशवाहा,बृजेश रावत,प्रेमचंद चौहान, निजामुद्दीन अंसारी,भजुरामा प्रजापति,विजय शंकर गौतम,मनोज कुमार राम,दीनानाथ सिंह,मंटू राजभर आदि लोगों ने संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता श्याम शरण विश्वकर्मा एवं संचालन सुनील कुमार भारती ने किया।



रिपोर्ट राममिलन तिवारी

No comments