Breaking News

10 हजार का इनामिया कट्टे के साथ गिरफ्तार

 


हल्दी, बलिया । थाना क्षेत्र के गंगा पार ड्रेजिंग कार्य में लगे मजदूरों को मारपीट कर सारा सामान लूटने के आरोपी को सोमवार को पुलिस ने आठ माह बाद कट्टे के साथ अगरौली ढाले से  गिरफ्तार किया है।पुलिस ने उस पर10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

हल्दी थाना क्षेत्र के गंगा पार पचरुखिया मौजे में ड्रेजिंग कार्य करा रही कंपनी की साइट पर 7 जून की देर रात असलहाधारी बदमाशों ने धावा बोल कर लूटपाट की थी तथा विरोध करने पर कंपनी के कर्मचारियों व जेसीबी के आपरेटरों की बेरहमी से पिटाई की थी।तहरीर की मिलने के बाद हल्दी पुलिस ने दस लोगो के विरुद्ध नामजद मु.अ.सं. 56/2020 के तहत धारा 395,412 का अपराध दर्ज कर छान-बीन शुरू कर दी।पुलिस ने उसके खिलाफ हल्दी थाने पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात उन्हें सूचना मिली की मु0अ0स0 56/2020  धारा  395 , 412 आईपीसी,मु0अ0स0-  64/2020 धारा 3/25 ए, एक्ट

 से संबंधित वांक्षित अभियुक्त व 10 हजार का इनामिया नारायण यादव पुत्र कामता यादव निवासी सईया के डेरा ,थाना शाहपुर,जिला आरा भोजपुर,बिहार बलिया से टेम्पो में बैठ कर अपने गाँव जाने के लिए हल्दी की तरफ जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने अगरौली ढाले के पास वाहन चेकिंग शुरू कर दी।जब आरोपी के टेम्पो को रोका गया तो वह टेम्पो से निकल कर भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया।तलाशी लेने पर उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुए। बताया कि आरोपी के खिलाफ स्थानीय थाने पर गंगा नदी के उस पर ड्रेजिंग कार्य मे लगे मजदूरों व सामानों की लूट-पाट करने का मामला दर्ज है।पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को 19/21 धारा 3/25 ए एक्ट का अभियोग पंजीकृत के न्यायालय भेज दिया है।

No comments