Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

2022 में बनेगी सपा की सरकार : राजमंगल यादव



दुबहर (बलिया)। समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक शनिवार को पार्टी के जिला कार्यालय पर पार्टी के जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें आगामी पंचायत चुनाव 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव पर चर्चा किया गया साथ ही वर्तमान समय मे देश मे चल रहे किसान आंदोलन में पार्टी की अगली रणनीति पर भी गंभीरता से चर्चा किया गया और निर्णय लिया गया कि समाजवादी पार्टी किसान आन्दोलन में किसानों के साथ खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी।फ्रंटल संगठनो का एक-एक कर समीक्षा जिला संगठन द्वारा किया गया और सब फ्रंटल संगठन के अध्यक्षो को निर्देशित किया गया कि 20 दिनों के अन्दर अपनी पूरी कमेटी गठित कर जिला कमेटी को सूचित करें।

       अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में राजमंगल यादव ने कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान कर के ही आगामी 2022 के चुनाव को जीता जा सकता है और इसकी तैयारी आज ही से करनी होगी। प्रदेश के साथ ही साथ बलिया जनपद में हाल के दिनों में समाजवादी पार्टी के ताकत में बढ़ोत्तरी हुई है हमारे जनपद में बहुत ही बजबूत साथी पार्टी से जुड़ रहे है निश्चित रूप से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि समाजवादी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अखिलेश यादव जी के नेतृत्व पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। समाजवादी पार्टी सभी वर्गों की पार्टी है और सरकार में रहने के दौरान और बिपक्ष में रहने के दौरान भी सभी बर्ग के लोगो के लिए काम करती है यही कारण है कि आज किसान विरोधी,युवा विरोधी,गरीब विरोधी सरकार से ऊब चुकी प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी और इसके नेता मा. अखिलेश यादव जी के तरफ विश्वास भारी निगाहों से देख रही है।

     बैठक के उपरान्त समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत हो कर आये जनार्दन समदर्शी का स्वागत माला पहना कर एव बुके दे कर समाजवादी पार्टी के लोगो द्वारा किया गया।

    उक्त जानकारी समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"ने देते हुए बताया कि इस अवसर पर सर्वश्री छोटे लाल राजभर,यशपाल सिंह,मदन राय,कुबेर तिवारी,ओम प्रकाश यादव,जमाल आलम, संजय यादव,कामेश्वर सिंह,अनिल राय,जय प्रकाश यादव मुन्ना,रामजी गुप्त,अजीत मिश्र,अकमल नईम खा, प्रभुनाथ यादव,मतलूब अख्तर,संतोष भाई,मिथिलेश सिंह,रामेश्वर पासवान,रविन्द्र नाथ यादव,विजय शंकर यादव,अजय यादव,इरफान अहमद,रामजी यादव,दिनेश यादव,राजप्रताप यादव,दीवान सिंह,प्रेम शंकर चतुर्वेदी,ज्ञानेंद्र राय गुड्डू,विवेक तिवारी,प्रदीप यादव,गुरुज लाल राजभर,बीरबल राम,अरुण यादव,विश्वनाथ चौधरी,जय प्रकाश यादव,अरविंद नाथ तिवारी,नुरुल बशर,धनञ्जय विसेन,सुनील कुमार पिंटू,कामेश्वर चौधरी,राजेश गोंड़, मोती यादव,रामनाथ पटेल, बन्धु गोंड़,शामू ठाकुर,अमलेश चौहान,श्रीमती,पुनिता सोनी,निशु श्रीवास्तव,प्रभुनाथ पहलवान,अरविंद बाल्मीकि,कमलेश भारती,हरेन्द्र गोड़,राकेश यादव,श्रवण पाण्डेय,शैलेश यादव,जुबेर अहमद,मिंटू खा, राजेन्द्र यादव,राहुल राय, शैलेन्द्र यादव,श्रीकांत गिरी,जे.डी.रेशु पठान, सेराज अहमद,श्रीमती बिंदु यादव,पल्लू जयसवाल अहमद,बालेश्वर यादव,विनोद पासवान ,जगमोहन बिन्द,सभाजीत यादव गुड्डू आदि रहे।लोकगीत गायक विदेशी लाल यादव ने पार्टी गीत प्रस्तुत किया।संचालन राजन कनौजिया ने किया। उक्त आशय की जानकारी सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पांडेय कान्ह जी ने दी। 


रिपोर्ट:-नितेश पाठक

No comments