Breaking News

पुलवामा के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि


 


बैरिया (बलिया)। स्थानीय बाजार के पानी टंकी के बगल के मैदान मे अंगद मिश्र फौजी के संयोजकत्व में पुलवामा के शहीद सैनिकों की तीसरी शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। बैरिया विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव से आए शिक्षक, समाज सेवी, राजनीतिक कार्यकर्ता, छात्रों ने पुलवामा के अमर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

वक्ताओं ने इस अवसर पर यह कहते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की कि बॉर्डर पर हमारे सैनिक हमारी सुरक्षा के लिए दिन रात निगहबानी कर रहे हैं, तभी हम लोग यहां अपने घरों पर चैन से हैं। देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर करने में पीछे ना हटना हमारे देश की परंपरा रही है। आजादी की लड़ाई से अब तक नि:स्वार्थ देश की सेवा करने में कभी हमारे क्रांतिवीरों ने अपनी कुर्बानी दी तो अब देश आजाद होने के बाद देश के जवान हमारी हिफाजत के लिए अपनी जान की बाजी लगाते हैं। अमर शहीदों को नमन करना, उन्हें याद करना तथा उनके उद्देश्यों को पूरा करना हम सबका नैतिक कर्तव्य है।

पुलवामा के शहीदों के प्रतीकात्मक चित्र पर दीप प्रज्वलन व पुष्प अर्पण से शुरू श्रद्धांजलि सभा में वक्ताओं ने अपने अपने शब्दों में शहीदों का गुणगान करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि सभा में इंटक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह, विश्व हिंदू परिषद के धर्मवीर उपाध्याय, महिमा सिंह, तेज नारायण मिश्र, विशाल तिवारी, मानस किंकर जी, दुर्ग विजय सिंह झलन, दिग्विजय सिंह, राजू दुबे, गोपी शंकर चौबे, धर्मेंद्र सिंह, अशोक पांडे, बबलू मिश्र, राहुल मिश्र, मोहन सिंह, गंगासागर चौबे, बुचकन उपाध्याय, शेखर चौबे आदि लोगों ने अपने अपने शब्दों में श्रद्धांजलि अर्पित की, पुलवामा के शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि सभा के आयोजन के लिए सभी वक्ताओं ने अंगद मिश्र फौजी की सराहना की। अध्यक्षता अंबिका तिवारी व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया। वही आभार ज्ञापन कार्यक्रम के आयोजक अंगद मिश्र फौजी ने किया।



वी चौबे



No comments