Breaking News

> > >

जानें क्यों प्रेमी ने प्रेमिका को धकेला ट्रेन के सामने, गिरफ्तार

 


मुंबईः अंधेरी स्टेशन से खार स्टेशन के लिए ट्रेन पकड़ रही एक 21 वर्षीय लड़की को प्यार में नाकाम एक लड़के ने चलती ट्रेन के ठीक सामने धकेल दिया। अचानक हुए हादसे में चमत्कारिक तरीके से लड़की बच गई, लेकिन उसे गंभीर चोटें आई हैं। यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस दौरान आरोपी फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे की मदद से मुंबई रेलवे पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला मुंबई के खार रेलवे स्टेशन का है।

आरोपी की पहचान सुमेध जाधव के रूप में हुई है जो मुंबई के वडाला इलाके में रहता है। वहीं हाजसे का शिकार हुई युवती खार इलाके की रहने वाली है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय चौधरी ने बताया कि पीड़ित युवती और आरोपी एक दूसरे को पिछले 2 साल से जानते हैं, दोनों एक ही जगह पर काम किया करते थे।

विजय चौधरी ने बताया कि दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती थी, बाद में लड़की को पता चला कि लड़का बहुत अधिक शराब पीता है। जिसके कारण लड़की ने लड़के से दूरी बनानी शुरू कर दी लेकिन आरोपी लड़का लगातार लड़की का पीछा और उसे परेशान करता था। युवती ने आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम जब युवती अंधेरी स्टेशन से खार स्टेशन के लिए ट्रेन पकड़ रही थी, उस दौरान आरोपी उसका पीछा कर रहा था। पीड़ित लड़की ने अपनी मां को खार रेलवे स्टेशन पर बुलाया था। जिससे उसे कुछ मदद मिल सके। जैसे ही लड़की खार रेलवे स्टेशन पर उतरी वह अपनी मां से मिली। उस वक्त भी आरोपी लगातार महिला का पीछा कर रहा था।

आरोपी सुमेध जाधव ने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे लड़की ने ठुकरा दिया। सुमेध जाधव ने खुद को मार देने की धमकी दी। जिसके बाद वह पहले खुद चलती हुई ट्रेन के सामने भागते हुए गया लेकिन फिर युवती के पास लौट आया। इसके बाद आरोपी सुमेध ने युवती को खींचकर ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच की दूरी में धकेलने लगा। लड़की की मां ने अपनी बेटी को बचाने की पूरी कोशिश की इस दौरान लड़की को सर पर गंभीर चोट आई। जिसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। मामला गंभीर होने की वजह से रेलवे पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशन को अलर्ट कर दिया और 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके सर पर 12 स्टेटस आए हैं. इलाज के बाद लड़की को डिस्चार्ज कर दिया गया है। जबकि आरोपी सुमेध जाधव को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।



डेस्क

No comments