Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में डीआईओएस कार्यालय के लिपिक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल तो दर्ज हुआ मुकदमा

 



By: Dhiraj Singh


बलिया। यूपी बोर्ड की परीक्षा के दौरान नकल कराने के आरोप में विद्यालय के खिलाफ कार्रवाई से क्षुब्ध एक विद्यालय प्रबंधक द्वारा जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के एक अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार तथा एक वरिष्ठ लिपिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना को लेकर शिक्षा विभाग के कर्मचारियों में रोष है। 


वरिष्ठ लिपिक अनुरुद्ध आर्या द्वारा दी गई तहरीर  के अनुसार राम देव इंटर कॉलेज पर माध्यमिक शिक्षा परिषद की पिछले साल की परीक्षा के दौरान अपर शिक्षा निदेशक द्वारा निरीक्षण किया गया था। इस दौरान भारी मात्रा में नकल सामग्री व कार्बन कापी मिली थी। घटना के बाद प्रबंधक द्वारा दूरभाष पर न सिर्फ वरिष्ठ लिपिक को धमकाया जाता था, बल्कि कार्यालय में पहुंच कर दुर्व्यवहार भी किया जाता था। आरोप है कि कॉलेज प्रबंधक राकेश सिंह सोमवार की अपरान्ह कार्यालय में आये तथा उनके साथ मारपीट करते हुए धमकी दी। प्रबंधक व उनके समर्थकों ने सह जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार के साथ भी दुर्व्यवहार किया था। 


बलिया शहर कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि वरिष्ठ लिपिक आर्या की शिकायत पर कॉलेज प्रबंधक राकेश सिंह व पांच अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है। 



No comments