Breaking News

जाने क्यों युवतियों की जिद देखकर हैरान हुई पुलिस

 



लखनऊ: गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना इलाके से दो माह से लापता दो युवतियों को पुलिस ने बुधवार को हरिद्वार से बरामद कर लिया। बरामदगी के बाद दोनों युवतियों ने दो टूक कहा कि वह पति-पत्नी की तरह एक साथ रहेंगी। उनकी बात सुनकर पुलिस भी चौंक गई। 

परिजनों द्वारा समझाने के बाद भी युवतियां अपने फैसले पर अडिग रहीं। पुलिस का कहना है कि कोर्ट में युवतियों के बयान दर्ज कराए जाएंगे। दिसंबर 2020 में नंदग्राम निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के गायब होने की रिपोर्ट सिहानी गेट थाने में दर्ज कराई थी। 

आरोप था कि सिहानी गांव निवासी एक युवती उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच की तो पता चला कि दोनों युवतियों की मुलाकात एक अस्पताल में हॉस्टल में हुई थी। आरोपी युवती अस्पताल में नर्स है। जबकि पीड़ित व्यक्ति की बेटी वहां साफ-सफाई करने जाती थी। दोनों में काफी मेलजोल हो गया। दोनों हॉस्टल में अकसर मिलती थीं।

परिजनों द्वारा शादी तय करने पर उठाया कदम
केस दर्ज कराने के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी तय कर दी थी। बीते जनवरी माह में वह उसकी शादी करने वाले थे कि इससे पूर्व ही आरोपी युवती उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई। पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियां हरिद्वार में रह रही थीं। वहां वह किसी फैक्टरी में काम करने लगी थीं। सिहानी गेट थाना के एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि दोनों युवतियों के परिजनों को उनकी बरामदगी की सूचना दे दी गई है।  मामले की जांच नंदग्राम चौकी पुलिस कर रही थी। अब नंदग्राम थाना बन चुका है। लिहाजा, युवतियों को वहीं भेजा गया है। कोर्ट में दोनों के बयान दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट के आदेश पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 


डेस्क

No comments