Breaking News

Akhand Bharat

पूर्व कैबिनेट मंत्री के नाम पर खेल मैदान

 


हल्दी, बलिया । उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय विक्रमादित्य पांडेय जी के नाम पर ग्राम सभा पिंडारी में खेल मैदान का शिलान्यास बेलहरी के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि व बलिया नगर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मृत्युंजय तिवारी बबलू व पूर्व मंत्री स्वर्गीय विक्रमादित्य पांडे जी के भतीजे श्रीप्रकाश पांडेय "मुन्ना" ने किया। 

इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ सपा नेता मृत्युंजय तिवारी बबलू ने कहा कि स्वर्गीय विक्रमादित्य पांडेय जी के अधूरे सपने को साकार करना तथा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य है। बतलाया कि स्वर्गीय पांडेय जी का सपना था कि क्षेत्र में एक खेल का मैदान हो।  मैं स्वयं को धन्य मानता हूं कि उनके अधूरे सपने को पूरा करने का मुझे अवसर प्राप्त हुआ। कहा कि सपा सरकार ने जनपद के युवाओं के लिए स्पोर्ट्स कालेज की सौगात दी, ताकि जनपद की युवा खिलाड़ियों का समुचित विकास हो सके।  कहा कि खेल मैदान के निर्माण हो जाने से क्षेत्र के युवाओं को मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ परंपरागत खेलों का विस्तार होगा जिससे प्रतिभावान खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

इस मौके पर प्रमुख रूप से संजय पांडेय, उदय यादव प्रधान, राजदेव यादव प्रधान, रविंद्र यादव, राजकुमार यादव, राम नरेश यादव, मनोज भारती, नीलकू भाई रोशन, सुधाकर पांडेय ,हरेराम पांडेय,देवेंद्र ,अनिमेष, अवनीश ,मनोज, पुनीत,शुभम,राजेश, आदि लोग मौजूद रहे।  संचालन कार्यक्रम के आयोजक सुशांत पांडेय ने किया।



रिपोर्ट सुशील द्विवेदी

No comments