Breaking News

फार्मासिस्ट की पत्नी व बेटी को चाकू मारकर किया घायल, मुकदमा दर्ज


बेल्थरारोड, बलिया। नगरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट की पत्नी व पुत्री को सुबह घर में घुसकर मनबढ़ युवक ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुँच गयी और घटना में आरोपी महिला व एक युवती को हिरासत में लेकर थाने ले आयी । पीड़िता ने थाने में तहरीर दे दी है।

                 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा पर तैनात फार्मासिस्ट गुलाब चंद अस्पताल परिसर में ही सरकारी आवास में अपने परिवार के साथ रहते है। सोमवार को सुबह फार्मासिस्ट की पत्नी 45 वर्षीय रेणु बाला अपनी पुत्रियों के साथ खाना बना रही थी तभी एक मनबढ़ युवक अपनी मां और दो बहनों के साथ लाठी डंडे व चाकू के साथ फार्मासिस्ट के आवास में घुस गया और जब तक रेणुबाला कुछ समझती, उन पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो घायल होकर मूर्छित हो गई। फार्मासिस्ट की छोटी बेटी 16 वर्षीय ऋतुबाला के शोर मचाने पर उसे भी डंडे व चाकू से घायल कर दिया । घटना के वक्त फार्मासिस्ट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ड्यूटी पर थे । 



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौकी पर पहुंच गई तथा पीड़िता से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपी युवक के मां व एक बहन को हिरासत में ले लिया जबकि आरोपी युवक व एक बहन   घटना के बाद भाग गए। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दे दी है।इससे पहले भी 13 जनवरी 2021 को युवक अपने दो भाइयों के साथ फार्मासिस्ट व उनकी पत्नी के साथ घर में घुसकर मारपीट की थी लेकिन पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध शांति भंग की कार्यवाही कर कोरम पूर्ति कर ली थी।घटना को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों में आक्रोश है । थाने पर पीड़िता के पहुँचते ही दोनों अस्पतालों के स्वास्थ्य कर्मी पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग किये ।


                                 

संतोष द्विवेदी

No comments