Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवती की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार


बलिया : थाना बांसडीह रोड अन्तर्गत युवती की हत्या करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, आला कत्ल बरामद ।

पुलिस अधीक्षक डॉ0 विपिन ताडा के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना बांसडीह को मिली बड़ी सफलता ।

 थाना बांसडीह रोड अन्तर्गत गेंहू के खेत में एक युवती की हत्या के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त होने पर पुलिस अधीक्षक महोदय डा0 विपिन ताडा व अन्य अधिकारीगणों  द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया व  घटना के अनावरण हेतु SO बांसडीह रोड को निर्देशित किया गया ।

उक्त निर्देश के क्रम में SO बांसडीह रोड, डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम द्वारा तत्परता पूर्वक घटना स्थल से अभिलेखीय व इलेक्ट्रानिकी साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए मुखिबर की सूचना पर महज कुछ घण्टों के भीतर ही घटना कारित करने वाले आरोपी अन्नु राजभर पुत्र सरल राजभर नि. सरांक भरटोली थाना बांसडीह रोड बलिया को गिरफ्तार कर लिया गया । उक्त अभियुक्त के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त (आलाकत्ल) चाकू व 02 अदद मोबाइल तथा अभि0 की शर्ट जिसपर खून के छीटे हैं बरामद किया गया ।

आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए  बताया कि वह मृतका से प्रेम करता था व पैसे भी देता था । जब पैसे देना बन्द कर दिया तो मृतका बात करना बन्द कर दी तथा अभि0 अपना मांगा तो देने से मना कर दी जिसके चलते रात्रि में मिलने के बहाने बुलाकर अभि0 ने घटना के अंजाम दिया तथा चाकू व अपनी शर्ट जिसपे खून के छीटे थे सब छुपाकर रात्रि में अपने घर जाकर सो गया था ।


पंजीकृत अभियोग :

मु0अ0सं0 41/21 धारा 302/506 भादवि थाना बांसडीह रोड बलिया ।


रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments