Breaking News

शासन के प्रत्येक मोर्चे पर विफल है भाजपा सरकार : नितेश पाठक

 



दुबहर, बलिया । समाजवादी युवजन सभा बलिया के जिला महासचिव नितेश पाठक ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए इसे जन विरोधी बताया। नगवा स्थित मंगल पांडेय स्मारक पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि केंद्र व राज्य की सरकार शासन के प्रत्येक मोर्चे पर पूर्णतया विफल है।  भाजपा सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए जाति, धर्म एवं मजहब की राजनीति कर रही है। 

उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कोरोना के मरीज एवं उनके परिजन त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। उन्हें न तो कोई चिकित्सकीय सुविधा और नहीं ऑक्सीजन मिल रहा है। जिसके कारण प्रत्येक दिन भारी संख्या में कोरोना मरीज दम तोड़ रहे हैं। कहा कि देश की अर्थव्यवस्था रसातल को जा रही है। लेकिन सरकार चिर निद्रा में सो रही है। झूठे राष्ट्रवाद व धार्मिक उन्माद के बल पर भाजपा सत्ता में बनी रहना चाहती है। कहा कि आज देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, दवाईयों तथा अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  लेकिन सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते जनपदवासी विकास से कोसों दूर हो गए हैं।  कहा कि हमारा जनपद ऋषि मुनियों व क्रांतिकारियों की धरती रही है। लेकिन इसके बावजूद भी सत्तासीन पार्टी के लोग जनपद के विकास को लेकर उदासीन है।  बताया कि सपा सरकार में प्रदेश के साथ-साथ जनपद का जितना सर्वांगीण विकास हुआ। उतना अब तक नहीं हुआ था। 

कहा कि नफरत, बेरोजगारी, छोटे उद्योगों की बर्बादी, किसानों तथा नौजवानों के साथ विश्वासघात, महिलाओं पर अत्याचार एवं कोरोना मरीजों के साथ नाइंसाफी चरम सीमा पर है। लेकिन भाजपा सरकार गलत आंकड़े पेश कर जनता को दिग्भ्रमित कर रही है।



रिपोर्ट- चिन्मय गुप्ता

No comments