Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मां के प्रसाद ने दिखाया चमत्कार, दूर हुई किडनी की बीमारी

 

  


बलिया: इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत.तभी तो बिहार के बक्सर जनपद के रघुनाथपुर गांव निवासी हरेन्द्र यादव को डाक्टरों ने किडनी फेल होने की बात बता कर कुछ ही दिनों का मेहमान बताया था. वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के सेवन से आम जीवन जी रहा है.




अपनी व्यथा सुनाते हुए हरेन्द्र बताते हैं कि करीब ढाई वर्ष पूर्व उनको अचानक पेट में दर्द हुआ. शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसे हल्के में लिया और पहले इलाकाई फिर बक्सर और आरा के जिला अस्पताल के डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी.

इसके बाद उन्होंने दर्द के उपचार के लिए पटना के एक अस्पताल में उपचार कराया, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ. उम्मीद की किरण तो तब धूमिल होती दिखी जब डॉक्टरों  ने कहा कि  यह बीमारी तुम्हारे के जीवन का अंत कर देगी. इसी दौरान  मुझे  किसी ने पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर की महिमा के बारे में बताया और वहां जाकर मां की स्तुति करने की सलाह दी.

मरता क्या न करता की तर्ज पर मैं परिवार को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचा और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई. मेरी व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और फिर मां से अपनी अर्जी लगाने और औषधियों के नियमित सेवन की बात कही. बताते हैं कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ, जिस पीड़ा के निदान के लिए वह बक्सर समेत तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाया था और निराश होकर लौट आया वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गया.


डेस्क

No comments