Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

माँ के आशिर्वाद से ठीक हुआ कैंसर, जाने कहाँ हुआ यह चमत्कार

 



बलिया: इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत तभी तो यूपी के बलिया जिला के बैरिया क्षेत्र के जमालपुर गाँव निवासी  अशोक तुलना पुत्र स्व. सरल तुलना को जब मेडिकल साइंस में निराश किया तो महज मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी के सेवन से हाइड्रोसील में हुआ कैंसर का मर्ज जाता रहा.




अपनी व्यथा सुनाते हुए अशोक ने बताया कि उसे दस वर्ष पूर्व गुप्तांग में दर्द की शिकायत हुई. जिसका डाक्टर से उपचार कराया तो उन्होंने ऑपरेशन की सलाह दी. इसके बाद वाराणसी के बीएचयू में मैंने अपना इलाज कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी.

इसी बीच उनके एक मित्र ने उन्हें पकड़ी धाम की काली मां के मंदिर में जाने की नसीहत दी.  फिर वह अपने परिजनों के साथ पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचे और मंदिर के पुजारी रामबदन भगत से अपनी व्यथा बताई.

मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और  कुछ  औषधियां दी और उनके नियमित सेवन की बात कही. अशोक बताते हैं कि मां काली के आशीर्वाद और औषधियों के नियमित से अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपना सामान्य जीवन जी रहे हैं.



डेस्क

No comments