Breaking News

गड्ढ़े के पानी में डूबने से 10 वर्षीय बालक की मौत



रेवती (बलिया ) स्थानीय नगर के गुदरी बाजार वार्ड नं एक निवासी हरेराम तुरहा के 10 वर्षीय बिट्टू नाम के बालक की गड्ढ़े में डूबने से मौत हो गई । पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा के साथ पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया ।

हरेराम तुरहा भीसिया गांव में लगान पर अमरूद का बगीचा  लिये हुए है । गत बुधवार की शाम पिता पुत्र ने नीबू तोड़ा हरेराम नीबू लेकर घर रेवती चल दिये। लड़के से कहा टिफिन लेकर घर आ जाना । काफी देर बाद लड़का घर नही आया तो परिजन रात में खोजते पुनः मौके पर पहुंचे । गांव की एक लड़की  ने बताया की गड्ढ़े के पानी में मछली रखने वाले फोम पर खेल रहा था । नहाते समय वह गड्ढ़े में डूब गया । परिजनों  ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस मौके पर पहुंची किन्तु रात व अंधेरे के चलते तलाशी का काम रोक दिया गया । गुरूवार को सुबह पुलिस पुनः मौके पर पहुंची तथा गोताखोर से शव की तलाश करायी गयी । काफी मशक्कत के  बाद गड्ढ़े में डूबा हुआ शव बरामद हुआ । 

मृतक पांच भाई व तीन बहन है। यह चौथे नंबर का है । मां ज्ञान्ती देवी का रोते रोते बुरा हाल है । सभी भाई बहन घटना से हस्तप्रभ व अवाक है । इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया । वही पूरे मुहल्ले में शोक की लहर छा गई ।


पुनीत केशरी

No comments