Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बालूपुर में भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान परिवार संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

 



सिकन्दरपुर(बलिया) युवा अपनी शक्ति को पहचानें और पराक्रम के  बल पर  लक्ष्य को हासिल करें। विधानसभा क्षेत्र सिकन्दरपुर के बालूपुर गांव में रविवार को भाजपा के तत्वाधान में  आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता व  पूर्व मंत्री राजधारी  ने यह विचार ब्यक्त किया।कहा कि भारत एक विकासशील  युवा देश है। युवाओं को आत्मनिर्भर एवं स्वावलम्बी बनाने के लिए उन्हें हुनरमंद  एवं परिश्रमी बनना पड़ेगा ।केन्द्र सरकार व राज्य सरकार कौशल विकास की योजना के तहत युवाओं को प्रशिक्षित करने का कार्यक्रम चला रही है।जिस का लाभ उन्हें उठाना चाहिए।

पूर्व मंत्री ने लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करने के लिए कहीं भी अपनी बात निडरता के साथ रखने पर बल दिया तथा कहा कि अन्याय के विरुद्ध उठ खड़ा होना होगा ।तभी बेहतर राष्ट्र व समाज की स्थापना हो सकती है।स्थानीय प्रशासन पर आरोप लगाते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार को बदनाम करने के लिए कुछ अधिकारी एवं कर्मचारी कदाचार एवं भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं जिनके विरुद्ध कठोर आवश्यक कार्यवाही की जरूरत है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भोला सिंह ,सुरेश सिंह, दिनेश सिंह, विमल राय, दीनबंधु राजभर, हिमांशु दूबे,रंजीत राय ,अजय शर्मा ,गोपाल सिंह, आनंद सिंह, आदि ने भी विचार रखा। अध्यक्षता राज कुमार राजभर एवं संचालन हिमांशु दूबे ने किया।

No comments