Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

घायला युवक की इलाज के दौरान मौत, मचा कोहराम

 


रेवती (बलिया ) :स्थानीय कस्बे के वार्ड नम्बर 14 निवासी 27 वर्षीय विक्की राय ने घायलावस्था में रविवार की सुबह 6 बजे सीएचसी रेवती पर दम तोड़ दिया। उधर मृतक के पिता सहदेव राय का आरोप है कि बेटे की हत्या की गयी है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया । 

बताया जाता है कि सुबह साढ़े पांच बजे कुछ अज्ञात लोग उसे किसी प्राईवेट एम्बुलेंस से  घायलावस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे तथा वहां छोड़ कर चले गए। ड्यूटी पर तैनात चीफ फार्मासिस्ट हीरालाल ने अपने स्तर से उपचार शुरु किया। एक घंटे बाद जब उसकी स्थित नाजुक हुई तो चिकित्सक डा. राहुल गौतम अपने आवास से निकल कर मरीज तक पहुंचे तब तक वह दम तोड़ चुका था। अंत में एसएचओ रामायण सिंह को घटना की खबर दी गयी। सूचना मिलने के बाद एसआई अमित कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। घटना की सूचना पर रोते बिलखते पिता सहदेव राय और मां चिन्ता देवी सीएचसी पहुंचे तथा शव को देख कहा कि यह दुर्घटना नही हत्या है। पिता ने बताया कि माँ दुर्गा पूजा कमेटी गुदरी बाजार दत्तहा तिराहा पर शनिवार की रात खिचड़ी का दावत था। वहां रात्रि दस बजे बेटे को घर लाने के लिए गया था। लेकिन वह बोला कि चलिए भोजन करने के बाद आऊंगा। लेकिन वह पूरी रात घर नही पहुंचा तथा सुबह मृत्यु की खबर मिली। एसएचओ ने परिजनो को आश्वस्त किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले की जांच के बाद ही मौत के कारण का पता चल पायेगा। 


पिता की बात मान लेता तो टल सकता था हादसा 


यदि पिता की बात मानकर घर आ जाता तो टल सकता था यह हादसा । विक्की दुर्गा पूजा कमेटी में भोजन बनाने के लिए लिए गया था । रात दस बजे उसके पिता उसे लेने गये थे। उसने कहा चलिए भोजन कर आता हू। लड़के की बात सुन पिता निश्चित हो घर आ गये । उनको क्या पता था कि सुबह उसके मौत की खबर सुननी पड़ेगी । उनके तीन पुत्रों मे एक पुत्र की पहले ही मौत हो चुकी है। एक भाई विकास है । मृतक उनका छोटा पुत्र था जो लगन व शादी विवाह में भोजन बनाने का कार्य करता था। इस घटना से मृतक की मां चिन्ता देवी की रोते रोते बुरा हाल है। इस घटना को लेकर नगर में लोगो में तरह तरह की चर्चा व्याप्त है ।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments