Breaking News

Akhand Bharat

बलिया में प्रेमी ने प्रेमिका के घर घुसकर मारी गोली, खुद को भी गोली मार अपनी जीवनलीला की समाप्त

 


रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के पिफरा माफी ढाले पर रविवार सुबह करीब 11.30 बजे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया और उसे गोली मार दी। इसके बाद प्रेमी ने खुद को भी गोली मार अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। गोली लगने से प्रेमी-प्रेमिका की मौत की हो गई। दिनदहाड़े घटना की सूचना से हड़कंप मच गया। एएसपी संजय कुमार के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। परिजनों से पूछताछ के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फोरेंसिक टीम की जांच के दौरान मौके से सात मोबाइल बरामद हुए हैं। इसके अलावा चार खोखे, एक कारतूस और पिस्टल भी मिली है।


पिपरा माफी निवासी आजम खान (25) पुत्र अली शेर का पड़ोस के ही रबीना खातून (23) पुत्री नूर मुहम्मद से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के परिजनों को जानकारी होने पर दोनों पर अंकुश लगाने का प्रयास किया गया। इससे खार खाए प्रेमी आजम खान रविवार की सुबह अचानक प्रेमिका के घर में घुस गया। कमरे में रबीना और रूबी दोनों बहनें बैठी हुई थी। प्रेमी ने रूबी को वहां से हटा दिया। अंदर से कुंडी बंदकर उससे निकाह करने की बात कही। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद प्रेमी ने पिस्टल निकाल प्रेमिका के ठुड्डी में सटाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुन परिजन दौड़े और कमरे को बाहर से बंद दिया। तब तक प्रेमी ने भी स्वयं के माथे पर सटाकर गोली मार ली। घटनास्थल पर ही प्रेमी-प्रेमिका की मौत हो गई। दिनदहाड़े घटना की से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना के बाद प्रेमी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। लड़की वाले युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत लाया घोषित कर शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। मौके पर पहुंचे एएसपी संजय कुमार, सीओ सिटी भूषण वर्मा, कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा, दुबहर एसओ राजकुमार सिंह व फॉरेंसिक की टीम ने जांच शुरू की। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिंक टीम को घटनास्थल से सात मोबाइल, पांच कारतूस (चार खोखे) और एक पिस्टल बरामद किया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीबीआर को कब्जे में ले लिया गया है।


एएसपी संजय कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। इसमें प्रेमी ने प्रेमिका के कमरे में घुसकर गोली मारकर हत्या की है और स्वयं को गोलीमार आत्महत्या की है। तहरीर ली जा रही है और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments