Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बाइक सवार बदमाशों ने पेंट व हार्डवेयर व्यवसायी से मारपीट कर की छिनैती

 


गड़वार(बलिया): थाना क्षेत्र के खड़ीचा मोड़ के समीप बदमाशों ने  शुक्रवार की रात में दुकान बंद कर अपने सहयोगी के साथ गांव जा रहे दुकानदार व उनके सहयोगी  को मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। 

खड़ीचा गांव निवासी हरीन्द्र प्रसाद व महेश वर्मा की में स्थानीय कस्बा में पेंट की दुकान है।शुक्रवार की रात में लगभग 9 :30 बजे ये लोग  दुकान बंद कर बाइक से अपने गांव जा रहे थे।खड़ीचा मोड़ के पहले पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर आगे से  गाड़ी लाकर खडी कर दिया । पहले से ही बाइक खड़ी कर घात लगाए बैठे लगभग आधा दर्जन की संख्या में अन्य बदमाशों के साथ मिलकर दोनों लोगों को मारापीटा व70 हजार रुपए था छीन कर भाग गए। दुकानदार द्वारा इसकी सूचना थाने में दे दी गई है। पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।व्यापार मंडल के अध्यक्ष आनन्द प्रकाश सिंह के नेतृत्व में व्यापारियों ने थाना प्रभारी से मिलकर बदमाशों पर कार्यवाई की मांग की है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दुकानदार द्वारा पहचान किये गए बदमाशों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा।


रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments