Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में पानी के विवाद में टंकी आपरेटर की गोली मार कर हत्या

 



बलिया। यूपी के बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के श्रीपुर मठिया गांव में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने पानी की टंकी आपरेटर की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी राजकरन नय्यर ने भी जांच-पड़ताल की। हत्या के पीछे क्या वजह रही पुलिस इसकी जांच में जुटी है।


श्रीपुर मठिया स्थित पानी टंकी की देख-रेख करने वाले गजियापुर निवासी 48 राजेंद्र यादव पास में डेरा बनाकर परिवार के साथ रहते थे। वे खेती भी करते थे। सोमवार की दोपहर लगभग दो बजे राजेंद्र टंकी के पास ही बैठे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक आए। थोड़ी बहसबाजी के बाद अचानक एक युवक ने राजेंद्र पर गोली चला दी। गोली राजेंद्र के गले के नीचे लगी और वह गिर पड़े। इस दौरान वहीं कुछ दूर राजेंद्र की पत्नी उर्मिला व कुछ अन्य मजदूर धान पीट रहे थे। पत्नी ने शोर मचाया तो बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। राजेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ मंटू राम ने शव को कब्जे में ले लिया। इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों के बीच नोकझोंक भी हुई। थोड़ी देर में एसपी व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के स्वजनों से घटना के बाबत जानकारी लेते हुए न्याय का आश्वासन दिया। घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। मृतक की पत्नी ने पुलिस अधिकारियों के सामने बदमाशों द्वारा टंकी में जहर मिलाने की बात कहने के बारे में कहा। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा होती रही। पुलिस अधिक्षक राजकरन नैय्यर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments