Breaking News

Akhand Bharat

बलिया में बोले शिवपाल, बागी धरा में सत्ता परिवर्तन की शक्ति

 



बलिया। बद्री सिंह चौराहे पर सामाजिक परिवर्तन यात्रा रथ लेकर पहुंचे शिवपाल यादव ने चैनराम बाबा को नमन करते हुए विशाल जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बागी बलिया की पावन सरजमीं से मेरा पुराना नाता है।मैं हमेशा इस मिट्टी को नमन करने आता हूं।कहा कि सन् 1942 में ही बलिया आजाद हो गया था।बागी बलिया में जो शक्ति है,वह अतुलनीय है।कहा कि सत्ता परिवर्तन बहुत जरूरी है।भाजपा के कुशासन से जनता त्रस्त हो चुकी है। कहा कि इस यात्रा का समापन 30 नवंबर को अयोध्या में रामलला के दर्शन कर करेंगे।


प्रसपा प्रमुख ने कहा कि महंगाई चरम पर है तथा कानून व्यवस्था ध्वस्त है। कहा कि किसान परेशान हैं। युवा रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं। सरकार से जुड़े कुछ उद्योग घराने ही पनप रहे है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का श्रेय भाजपा ले रही है, लेकिन पहले की सरकार के समय में ही 60 फीसद जमीन इसके निर्माण के लिए ले ली गई थी। कोरोना में जहां बेड व आक्सीजन नहीं थे, वहीं अब डेंगू से भी सरकार लड़ नहीं पा रही। उन्होंने सरकार में आने पर हर परिवार में एक बेटे व बेटी को सरकारी नौकरी देने की बात कही। 


बोले, जिस परिवार को नौकरी न दे सके तो उसे पांच लाख रुपये बजट से दिए जाए।कहा कि इस यात्रा का समापन 30 नवंबर को अयोध्या में रामलला के दर्शन कर करेंगे।पूर्व मंत्री शादाब फातिमा ने कहा कि प्रसपा प्रमुख के पास ही सत्ता की चाभी है।प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव वीरपाल सिंह यादव,आदित्य यादव,दीपक मिश्रा नेे सभा को संबोधित किया।नगर पंचायत अध्यक्ष सरिता सिंह नेे आगन्तुुुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।





रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments