Breaking News

Akhand Bharat

कोरोना का टीका लगवाने पर मिल रहा सेक्स वर्कर का साथ

 



नई दिल्ली: यूरोपीय देश ऑस्ट्रिया में कोरोना का टीका लगवाने वालों को सेक्स वर्कर के साथ मुफ्त समय बिताने का मौका दिया जा रहा है। राजधानी वियना में ऐसे लोग सेक्स वर्कर के साथ मुफ्त समय बिता सकते हैं, जो अपना कोरोना टीकाकरण करवा रहे हैं। मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक वियना में फन पलास्ट ब्रोथल वैक्सीन न लेने वाले लोगों के लिए कोविड वैक्सीनेशन की सुविधा उपलब्ध करा रहा है। इसके बदले में उन्हें अपनी पसंद की महिला (लेडी ऑफ देयर चॉइस) के साथ 30 मिनट मुफ्त बिताने का मौका दिया जा रहा है।


रिपोर्ट के मुताबिक आस्ट्रिया में अभी केवल 64 प्रतिशत लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है। जिन लोगों को टीका नहीं लगा है उन्हें रेस्तरां, पब, सैलून और अन्य सार्वजनिक जगहों पर बिना टीकाकरण वाले लोगों के प्रवेश पर को प्रतिबंधित किया गया है।


वियना का वेश्याघर पुरुष और महिला दोनों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।
कोरोना के बढ़ते मामले और प्रतिबंधों के चलते वेश्याघरों में भी ग्राहकों बहुत कम आ रहे हैं जिसके चलते यहां पर संकट की स्थिति बन रही है। मेल ऑनलाइन ने एक वेश्याघर के संचालक के हवाले से लिखा है कि महामारी के चलते ग्राहकों में 50 प्रतिशत कमी दर्ज की गई है। इस पहल के साथ उम्मीद की जा रही है कि ग्राहकों की संख्या में तेजी आएगी।

डेस्क

No comments