Breaking News

Akhand Bharat

कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा सरकार पर जमकर बरसे सपाई

  


चितबड़ागांव, बलिया।फेफना विधानसभा में सपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन एवं सम्मान समारोह चितबड़ागांव मोड़ पर संपन्न हुआ जिसमें वक्ताओं ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर भड़ास निकाली।

चितबड़ागांव मोड़ के पास गुरुवार को फेफना विधानसभा का कार्यकर्ता सम्मेलन एवं सम्मान समारोह में  राष्ट्रीय सचिव तारकेश्वर मिश्र का अंगवस्त्रम से सम्मानित किया गया। सभा को संबोधित करते हुए तारकेश्वर मिश्र ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसान विरोधी, व्यापार विरोधी तो है ही युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। आप सभी 2022 की तैयारी में अभी से जुट जाएं तथा बूथ और यूथ मजबूत करने में सक्षम प्रयास करें।

 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्रीअंबिका चौधरी ने कहा कि करोना काल में भारत के एक पूंजीपति की 39 प्रतिशत तो दूसरे की 44 प्रतिशत आमदनी बढ़ी है। केंद्र सरकार पूंजीपतियों के इशारे पर चल रही है, गरीब जनता को लूट कर पूंजिपतियों की झोली भरने का काम कर रही है।


 अंबिका चौधरी ने कहा कि 12 अगस्त 2016 को नरही थाने के गेट पर एक पशु तस्कर को बचाने के लिए वर्तमान मंत्री ने थाने के गेट पर बवाल कराया था।नरही निवासी एक निर्दोष विनोद राय को गोली लगने से मौत हुई थी, सपा की सरकार बनने पर विनोद राय हत्याकांड का  जांच करा करअसली अपराधी को खुलासा किया जाएगा और अपराधी को जेल जाना पड़ेगा।


 वर्तमान मंत्री के इशारे पर पशु तस्करी और शराब तस्करी का धंधा जोरों पर चल रहा है जिसका सबूत मेरे पास है। कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजक बंशीधर यादव ने कहा कि फेफना विधानसभा के अधिकांश गांवों में जानबूझकर झगड़ा लगाकर गोलबंदी करने का नया चलन शुरू हो गया है। यह सब वर्तमान मंत्री उपेंद्र तिवारी के इशारे पर चल रहा है। सभा की अध्यक्षता सपा के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव तथा संचालन जयपाल यादव ने किया ।

इस मौके पर सनातन पांडेय, पूर्व मंत्री व्यास जी गोंड,सुभासपा के जिला अध्यक्ष सुग्रीव राजभर, सीमा राजभर, कुबेर तिवारी, चंद्र शेखर उपाध्याय, गिरजा राय, गोविंद जी, कुबेर तिवारी, विरेन्द्र पासवान, विनोद यादव, बीरलाल, अशोक यादव, भृगु नाथ राजभर,बुनेला, अनिल राय, संजय भारती, शिवनारायण, परशुरामजी आदि लोग उपस्थित रहे। बंशीधर यादव ने सफल आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। 




रिपोर्ट अतुल कुमार तिवारी

No comments