Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया70 लाख की सीमेंटेड सड़क का लोकार्पण

 


हल्दी, बलिया। विकास खंड बेलहरी के बिगहीं गांव में मंगलवार को करीब 70 लाख की लागत से बने सीमेन्टेड सड़क का लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने किया।इस दौरान कहा कि पूर्व के विधायक कोटेदारों से पैसा लेते थे,मैंने गरीबों का हक दिलाया। अपने निधि का 30 प्रतिशत गरीबों के दवा के लिए दिया हूँ।

 बैरिया विधानसभा के बिगहीं गांव में जाने वाली सड़क करीब दो दशक से खस्ताहाल थी।विधानसभा चुनाव के दौरान ग्रामीणों के अनुरोध पर क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने अपने निधि से 69लाख95 हजार रुपये देकर सीमेन्टेड सड़क का निर्माण करया।जो गांव के दच्छिण से बीच गांव होते हुए पूरब काली माता मंदिर तक करीब 1200 मीटर लम्बी सड़क बनाई गई।जिसके लोकार्पण के उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में23 पालिटेक्निक विद्यालय खोलवाया जिसमें एक पालिटेक्निक विद्यालय बैरिया को भी मिला जो इब्राहिमाबाद में लगभग80 प्रतिशत काम हो गया है। वहीं सोनवर्षा में उच्च शिक्षा का विद्यालय खोलवाया गया।कहा कि 700 से अधिक बेटियों का कन्यादान किया हूँ, जिसमें 23 मुस्लिम कन्याओं का भी निकाह कराया हूँ।इस दौरान जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अजय पान्डेय कहा कि बिगहीं के युवा नेता रहे स्व.शक्ति प्रकाश तिवारी नन्हे जी के नाम पर भव्य गेट का निर्माण कराया जायेगा।जिसमें विधायक सुरेन्द्र सिंह ने 51 हजार रुपये सहयोग राशि देने की बात कही।

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अजय कुमार पान्डेय, ग्राम प्रधान छितेश्वर तिवारी भुल्लू,मुन्ना सिंह, आलोक कुंवर, कामता तिवारी, रविशंकर तिवारी, डा.काशीनाथ तिवारी, रामनाथ मिश्रा, कुदन तिवारी, रवि पान्डेय, जनार्दन तिवारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।प्रधान पुत्र हरिओम तिवारी ने उपस्थित लोगों का आभार प्रकट किया।



रिपोर्ट एस के द्विवेदी

No comments