Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दलछपरा हाल्ट स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर रखे गये स्वीपर के मामले में आरपीएफ ने दर्ज किया मुकदमा

 

रेवती (बलिया ):बीते रविवार की रात रेवती - सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के बीच दलछपरा हाल्ट स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर रखे गए स्लीपर मामले में पी डब्लू आई धर्मेंद्र यादव के तहरीर पर आरपीएफ बलिया ने अज्ञात के विरूद्ध 153 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दिया है।

मंगलवार के दिन आरपीएफ बलिया के एसआई जयंद्र मिश्र ने रेवती थाने पहुंच कर स्थानीय पुलिस से घटना के बाबत जानकारी ली । हालांकि उन्होंने कहा कि जिस स्पाट पर यह घटना हुई है। वह सुनसान जगह है। एेसे में लग रहा है कि कोई शरारती या शराबी ने यह हरकत किया हो । वैसे जांच पूर्ण होने के बाद ही पूरा प्रकरण सामने आयेगा । 

बताते चले कि बीते रविवार की मध्य रात्रि कुछ अवांछनीय तत्वों द्वारा उक्त स्थान पर रेलवे ट्रैक पर सीमेन्टेड स्लीपर रख दिया गया था । इसी दौरान सुरेमनपुर से रेवती की तरफ आ रही मालगाड़ी के चालक की नजर रेलवे ट्रैक पर रखे गये स्वीपर पर पड़ गई । ट्रेन चालक ने इमरजेन्सी ब्रेक लगाया बावजूद इंजन स्लीपर से टकरा रूक गई । आधे घंटे के मशक्कत के बाद स्थिति सामान्य हुई । 40 मिनट बाद ट्रेन गंतव्य के लिए रवाना हुई । रेवती स्टेशन पर चालक ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर अनिल मिश्र को दी । स्टेशन मास्टर ने इसकी जानकारी आरपीएफ व रेवती पुलिस को दी । सूचना मिलते ही स्थानीय थाना के एस आई औरंगजेब सहित आरपीएफ के एस आई लल्लन चौधरी मौके पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन की ।


पुनीत केशरी


No comments