Breaking News

Akhand Bharat

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 125.74 करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण-शिलान्यास

 



रिपोर्ट : धीरज सिंह


- सिकंदरपुर में आयोजित कार्यक्रम में सरकार की गिनाई उपलब्धियां


बलियाः प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिकन्दरपुर में आयोजित कार्यक्रम में सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कुल 125 करोड 74 लाख की परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इसमें करीब 53 करोड़ की 48 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण व 64 करोड़ की 42 परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है। इसके अलावा सिकंदरपुर क्षेत्र की कुल छह महत्वपूर्ण पुलिया का भी डिप्टी सीएम ने शिलान्यास किया।


इस अवसर पर आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए श्री मौर्य ने कहा कि सरकार बनने के बाद पारदर्शी तरीके से हर पात्र को आवास योजना का लाभ दिया गया। नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र की सभी सड़कें दुरूस्त कराई गईं। किसानों को दसवीं किस्त के रूप में दो-दो हजार की किसान सम्मान निधि की राशि उनके खाते में भेजा गया। कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया गया, जिसकी वजह से आज गुंडे यूपी छोड़ भाग रहे हैं। डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा उत्तर प्रदेश के चहुंमुंखी विकास के लिए किए जा रहे कार्याें को विस्तार से बताया। कार्यक्रम में सांसद सलेमपुर रविन्दर कुशवाहा, विधायक सिकंदरपुर संजय यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, जिलाधिकारी अदिति सिंह, एसडीएम सिकंदरपुर प्रशांत नायक, डिप्टी कलेक्टर राहुल यादव, जिला सूचना अधिकारी अनुराग रंजन समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।



इन पांच पुलों का हुआ शिलान्यास


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पांच पुलों का शिलान्यास किया। सिकंदरपुर क्षेत्र के मरवटिया नेहता के सामने नादी नाला पर पुलिया, सोनपुरवा करियापार के बीच नाले पर पुलिया, मासूमपुर चैहान बस्ती भूड़ाडीह गांव के सामने बहेरा नाला पर पुलिया, एकमटिया धड़सरा गांव के पास नाले पर पुलिया एवं अप्रोच मार्ग तथा बनकट से हरदिया मार्ग पर भेड़ी ड्रेन पर पुलिया के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

No comments