Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

खानपुर की प्रधान ने बीडीओ को शिकायती पत्र देकर गांव में प्रशासकीय कार्यकाल में हुई वित्तीय अनिमियतता की ,की जांच की मांग


 

रेवती (बलिया ):स्थानीय विकास खण्ड के खानपुर ग्राम सभा की प्रधान भारती पाठक ने मंगलवार के दिन ब्लाक मुख्यालय पहुंच कर प्रशासकीय काल में संबंधित अधिकारी द्वारा स्वच्छता शौचालय आदि मद्द में चार लाख रुपए की अनियमितता सहित सुचारु रुप से विकास कार्य न करने की शिकायत खण्ड विकास अधिकारी अतुल कुमार से किया।

उन्होंने बीडीओ को दस बिंदुओ पर शिकायती पत्र भी सौपा।भारती पाठक एवं उनके पति मनोज पाठक ने बताया कि वित्तिय अनियमितता के संबंध में डीएम और सीडीओ को अवगत कराया गया लेकिन प्रभावी कार्यवाही नही हुई। भारती पाठक ने बताया कि पंचायत भवन को ही सुलभ शौचालय दर्शा कर पैसा निकाला गया है। सफाई कर्मी के न होने से सफाई बाधित है।मनरेगा के तहत तलाब की खुदाई रोजगार सेवक रोक दिया है। बीते वर्ष 21 - 22 में आवास सूची शून्य कर दी गयी। जिससे 84 गरीब, पात्र सूची में है जिन्हें आवास नही मिला। उन्होंने चेतावनी भी दिया कि अधिकारियो द्वारा अगर समाधान नही हुआ तो न्यायालय के शरण में जाने को विवश हो जाऊंगी।


रिपोर्ट -पुनीत केशरी

No comments