Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

होली त्यौहार पर डीजे डांस व दारु से बरते एहतियात


 

हल्दी बलिया।होली व शब-ए- बरात को लेकर रविवार को हल्दी थाना परिसर में   क्षेत्राधिकारी अशोक त्रिपाठी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की गई।जिसमें ग्राम प्रधानों व दोनों समुदाय के संभ्रात मौजूद रहे।

क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक त्रिपाठी ने उपस्थित ग्राम प्रधानों से गांव में होली व शब-ए-बरात पर होने वाली समस्याओं के बारे में जनकारी लिया।और डीजे, डांस व दारू को लेकर एहतियात बरतने को कहा।

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी ने कहा कि  त्योहार पर चुनावी रंजिश को लेकर गांव में कोई विवाद नहीं होना चाहिए। कहीं विवाद की स्थिति लगे तो एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि के तौर पर तुरंत पुलिस को अवगत कराएं।कहा कि त्यौहार पर गांव में यथासंभव संप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने का प्रयास करें अफवाहों पर ध्यान न दें।पर्व पर किसी प्रकार की छेड़खानी किसी वर्ग संप्रदाय पर छींटाकशी नहीं होनी चाहिए।गांव में लोगों को समझा-बुझाकर समस्या का हल करा लें। इस मौके पर थाना  उपनिरीक्षक राधेश्याम सरोज,शिव मुर्ति तिवारी,शैलेन्द्र पाण्डेय, सम्भान्त ग्राम प्रधान बीरेंद्र मिश्रा, मोतीलाल चौधरी, परमेश्वर यादव,अजय चौबे,मनीष सिंह,ओमप्रकाश,नागेंद्र सिंह, ओमप्रकाश पान्डेय, संपूर्णानंद, वीरबहादुर यादव, संतोष पासवान,गणेश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।


रिपोर्ट - एस के द्विवेदी

No comments