Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आये दिन लगने वाले जाम से आमजन हलकान



रेवती (बलिया ): रेवती बाजार में आये दिन लगने वाले जाम से राहगीर / आमजन हलकान रहते है । स्थानीय थाना से बड़ी बाजार होकर बीजगोदाम के रास्ते टीएस बंधा जाने वाला  संपर्ग मार्ग सिंगल/एकल है। बड़े वाहनों व ट्रैक्टर आदि के आने जाने पर दिन में कई बार जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। लंबा जाम लगने पर साईड से बाईक चालकों के अगल बगल की गलियों से निकलने के प्रयास से कमोबेश वहां भी जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है । पैदल राहगीर व बच्चों को जाम खत्म होने तक साईड में खड़ा होने के लिए विवश होना पड़ता है। 

कुछ फुटपाथी दुकानदारों के अतिक्रमण तथा बाजार हाट आने वाले बाईक सवार ग्राहकों द्वारा आड़ी तिरछी गाड़ी खड़ी कर घंटो खरीदारी करने के कारण भी समस्या लाईलाज हो गई है। हालत यह हो गई है कि एम्बुलेंस व पुलिस की गश्ती जीप को बाजार से बाहर निकलने के लिए आते जाते समय दूर से हूटर बजाने का सहारा लेना पड़ता है ।  पहले सुबह 9 बजे से अपराह्न 5 बजे तक बड़े वाहनों के नो एन्ट्री के चलते कुछ राहत रहती थी । इधर बीते चुनाव व इस समय  परीक्षा में फोर्स के बार बार ड्यूटी लगने से नो एन्ट्री का कार्य प्रभावित हो जा रहा है । 

इस सम्बन्ध में नगर पंचायत रेवती अधिशासी अधिकारी मृदुल कुमार सिंह ने बताया कि समय समय पर अतिक्रमण हटाने का अभियान चलता है । एडीएम बलिया के निर्देश पर पुनः अभियान चलाया जायेगा ।


रिपोर्ट  पुनीत केशरी

No comments