Breaking News

Akhand Bharat

उच्चकों ने महिला से चेन छीनकर हुए फरार,मौके पर पहुंची पुलिस



 

बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के गोपाल बिहार कॉलोनी में बृहस्पतिवार के दिन दिनदहाड़े उचक्कों ने एक महिला से सोने की चैन झपट ली और फरार हो गए। हालांकि महिला ने उच्चकों से बचाव की काफी कोशिश की लेकिन अंततः वह असफल रही। उच्चकों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। घटना के दूसरे दिन पुलिस के हाथ खाली रहे।

 बाल विकास परियोजना (आईसीडीएस) बेलहरी के अंतर्गत सीताकुंड में कार्यरत कार्यकत्री अंजना तिवारी विभागीय कार्य करके गुरुवार को लगभग 4:30 बजे भृगु मंदिर के सामने ऑटो से उतरी। गोपाल बिहार कॉलोनी में स्थित अपने कमरे पर पैदल ही जा रही थी। वह अभी अपने कमरे पर पहुंचती इससे पहले ही एक  बाइक पर सवार दो उच्चकों गले मे पहने सोने की 

चैन पर झपट्टा मार दिया। सोने की चैन को उच्चके ले जा जाते इससे पहले ही महिला ने एक उच्चके का हाथ पकड़ लिया। कुछ देर तक वह उसे ही जूझती रही लेकिन अंततः हार गयी और उच्चके महिला के सोने की चैन लेकर चंपत हो जाने में सफल रहे। घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दे दी गई है। तहरीर मिलते ही पुलिस उच्चकों के धरपकड़ में जुटी हुई है। ज्ञात हो कि घटना स्थल से भृगु मंदिर काफी निकट है। इस मंदिर पर विवाह की कई तरह के रस्मे महिलाओं द्वारा की जाती है। ऐसे स्थान से सटे उच्चकागिरी गिरी की घटना का होना चिन्तनीय है। घटना से कॉलोनीवासियों में भय व्याप्त है।



रिपोर्ट त्रयंबक पांडेय गांधी

No comments