Breaking News

Akhand Bharat

सीएचसी अधीक्षक डाॅ धर्मेन्द्र कुमार रेवती से सुखपुरा के लिए स्थानांतरित


 

रेवती (बलिया ):मुख्य चिकित्साधिकारी बलिया नीरज पांडेय ने तत्कालिक प्रभाव से सीएचसी रेवती के अधीक्षक डाॅ धर्मेन्द्र कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुखपुरा पर चिकित्साधिकारी के रूप में स्थानांतरित कर जिला सत्र न्यायालय में चिकित्सीय कार्य करने हेतू आदेशित किया है । साथ ही सीएचसी पर कार्यरत डाॅ रोहित रंजन को अधीक्षक रेवती के पद पर नियुक्त किया है । 

बताते चले की सीएचसी पर ठेला प्रकरण से सुर्खियों में आये अधीक्षक डाॅ धर्मेन्द्र कुमार के प्रति क्षेत्रवासियों में जबरदस्त आक्रोश व्यापत था । इसी प्रकरण को लेकर भाजपा नेता भोला ओझा के नेतृत्व में 9 मई को उधारी राजभर , अमरजीत पाल , शिवम चौधरी आदि ने सीएमओ को ज्ञापन देकर सीएचसी अधीक्षक को यहां से अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग की थी तथा साथ ही चेतावनी दी थी की 15 मई तक उनका स्थानांतरण नही किया गया तो 16 मई को सीएचसी पर व्यापक पैमाने पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा । 

इसके पूर्व बीते 6 मई को भी रेवती में चिकित्सकों व क्षेत्रवासियों के अलग अलग धरना के क्रम में मौके पर पहुंचे डिप्टी सीएमओ डाॅ एस के तिवारी को समाजसेवी बबलू पांडेय , महेश तिवारी ने अधीक्षक को स्थानांतरित करने सम्बन्धी ज्ञापन दिया गया था ।


रिपोर्ट  पुनीत केशरी

No comments