Breaking News

Akhand Bharat

ठेला प्रकरण में वाराणसी में भर्ती जितेद्र तुरहा के पिता का हार्ट अटैक से हुई मौत


 

रेवती (बलिया ):ठेला प्रकरण में वाराणसी स्थित एक प्राईवेट हास्पीटल में इलाज के लिए भर्ती रेवती कस्बा निवासी जितेन्द्र तुरहा के पिता शिवजी तुरहा (65) की सोमवार की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई । उसका दाह संस्कार पचरूखिया घाट गंगा तीरे किया गया । 

बताते चले कि जितेन्द्र तुरहा को दो वर्ष पहले दिमागी चोट लगी थी । जिसका उपचार चल रहा था । बीते शुक्रवार को उसी चोट के चलते उसके सिर में तेज दर्द होने पर परिजन उसे सीएचसी रेवती पर लाये। उसकी गंभीर स्थिति देख जब बलिया के लिए रेफर कर दिया गया तो तेल के अभाव में समय से एम्बुलेंस नही मिल पाई । परिजन उसे निजी साधन से बलिया लेकर चले गये । पुनः वहां से वाराणसी रेफर होने पर मरीज की हालत गंभीर होते देख परिजन उसे निजी साधन से वाराणसी ले गये । जहां एक प्राईवेट हास्पीटल में उसका इलाज चल रहा है। 

इस सदमें के चलते उसके पिता शिवजी तुरहा का शनिवार को दिन में ब्लड प्रेशर हाई हो गया । स्थानीय एक निजी चिकित्सालय में उपचार के पश्चात राहत मिली । सोमवार की सुबह अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया । जितेन्द्र तुरहा अपने पिता का इकलौता पुत्र है । उसके चार लड़की व एक लड़का कुल पांच बच्चे है । इलाज के लिए भर्ती परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य होने के चलते उसके परिवार के भरण पोषण की समस्या उतपन्न हो गई है । जितेन्द्र की मां की मृत्यु डेढ वर्ष पूर्व हो चुकी है । उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी की हालत बदहवास सी हो गई है । नगर के समाजसेवी बबलू पांडेय ने मृतक के घर पहुंच कर महिलाओं को सांत्वना देते हुए अपने स्तर से हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया ।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments